India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

साउथ एक्ट्रेस Amala Paul ने रचाई दूसरी शादी, पति संग दिखी खूबसूरत बॉन्डिंग

01:35 PM Nov 06, 2023 IST
Advertisement

इस समय साउथ इंडस्ट्री में शादी का दौर चल रहा है. हाल ही में इटली में साउथ इंडियन एक्टर वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने शादी की और अब साउथ इंडियन एक्ट्रेस अमाला पॉल ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जगत देसाई से रविवार, 5 नवंबर 2023 को कोच्चि में शादी कर ली. दोनों की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गईं जो तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस भी उनकी शादी की तस्वीर खूब पसंद कर रहे हैं. आइए आपको दिखाते हैं अपनी शादी में अमला पॉल और जगत देसाई किस लुक में नजर आए.

अमाला पॉल ने शेयर की शादी की फोटो

साउथ इंडियन एक्ट्रेस अमला पॉल  ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'दो आत्माएं, एक डेस्टिनी, इस जीवन भर के लिए मेरी डिवाइन पार्टनर के साथ हाथ में हाथ डालकर चलना'. इन तस्वीरों में जगत देसाई और अमला पॉल बेहद ही स्टाइलिश कपल लग रहे हैं. दोनों लाइट पर्पल कलर की ट्यूनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. अमला पॉल ने जहां ऑफ शोल्डर पर्पल कलर का लहंगा कैरी किया है और इसके साथ एमराल्ड जूलरी पहनी है, तो वहीं जगत देसाई ने व्हाइट कुर्ता पजामा के ऊपर पर्पल कलर की लॉन्ग थ्रेड वर्क की हुई शेरवानी पहनी है. इसके साथ मोतियों की लेयर्ड माला पहनी है और गले में पर्पल कलर की ही चुन्नी डाली है.

साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल की पिछले महीने ही हुई थी सगाई

अमला पॉल ने पिछले महीने ही जगत देसाई के साथ सगाई की थी, हालांकि अमला की यह पहली शादी नहीं है, इससे पहले जून 2014 में उन्होंने साउथ इंडियन डायरेक्टर एएल विजय के साथ शादी की थी. लेकिन ये शादी लंबी नहीं चल पाई और विजय और अमला 2017 में अलग हो गए थे. सोशल मीडिया पर अमला और जगत की शादी की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और 4 लाख 21 हजार से ज्यादा लोग उनके इस पोस्ट को लाइक कर चुके हैं, कोई उन्हें शादी की बधाई दे रहा है तो कोई उनके लुक की तारीफ कर रहा है.

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article