India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Stree 2 के डायरेक्टर Amar Kaushik ने बताया क्या है Stree 3 को लेकर उनके प्लान, फिल्म के Writer भी साथ आए नज़र

12:13 PM Sep 20, 2024 IST
Advertisement

दूरदर्शन के धारावाहिक ‘लौट के बुद्धू घर को आए’ में झाड़ू लगाने वाले की एक छोटी सी भूमिका से शुरू हुआ कानपुर के अमर कौशिक का कैमरे से रिश्ता उन्हें कोई ढाई दशक बाद इस साल की पहली 800 करोड़ी फिल्म तक ले आया है। कई दिग्गज निर्देशकों के वह सहायक रहे और बतौर निर्देशक उन्हें अपनी पहली फिल्म ‘स्त्री’ भी बहुत ही दिलचस्प तरीके से मिली। पंजाब केसरी से हुई अमर कौशिक से ये एक्सक्लूसिव बातचीत  जिसमें उन्होनें अपनी फिल्म स्त्री 3 को लेकर भी खुलासे किए

HIGHLIGHTS

Stree 2 के डायरेक्टर Amar Kaushik ने बताया क्या है Stree 3 को लेकर उनके प्लान

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' को सिनेमाघर में दर्शकों की दमदार प्रतिक्रिया मिली है। 'स्त्री' का सीक्वल छह साल के अंतराल के बाद 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुआ, जिसे समीक्षकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया तो मिली ही, साथ ही प्रशंसकों ने फिल्म की कहानी और कलाकारों की अदाकारी को भी खूब सराहा। बॉलीवुड सितारों ने भी फिल्म की सफलता पर टीम को बधाई दी। इस फिल्म की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद अभी से ही दर्शकों के बीच फिल्म के तीसरे भाग को लेकर उत्सुकता पैदा हो गई है। वहीं अब फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक ने इसके सीक्वल पर अपडेट साझा किया है।

स्त्री 2 के  बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई को लेकर क्या बोलें Amar Kaushik

अमर कौशिक निर्देशित इस फिल्म में श्रद्धा कपूर , राजकुमार राव , पंकज त्रिपाठी , अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी नजर आए। वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 'स्त्री 2' ने अब तक करीब 802.8 करोड़ रुपये की कमाई की है। देश भर में फिल्म ने ग्रॉस कलेक्शन के मामले में 673 करोड़ के आसपास की कमाई की है। हालांकि, विदेश में फिल्म ने भले देसी बॉक्स ऑफिस पर बाकी फिल्मों को पछाड़ा है लेकिन विदेशों में कमाई करने वाली बड़ी फिल्मों की तुलना में 'स्त्री 2' ने कम कमाई की है।

कब हो सकती है Stree 3 की ऑफिशियल अनाउंसमेंट ?

अमर कौशिक ने 'स्त्री 3' की बढ़ती मांग को स्वीकार किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'अभी तो शुरुआती दिन हैं। हम अभी भी सफलता की व्यापकता से स्तब्ध हैं। लेकिन हां, तीसरा भाग बनाने का दबाव बढ़ रहा है। हमने कभी नहीं सोचा था कि स्त्री 2 को इतना प्यार मिलेगा।' यह फिल्म भारत ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। स्त्री 2 के क्लाइमैक्स में इसके तीसरे भाग का संकेत भी दिया गया था।

Advertisement
Next Article