India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'Stree 2' का टीजर सोशल मीडिया पर हुआ लीक, Shraddha Kapoor के साथ नजर आई ये एक्ट्रेस

11:11 AM Jun 15, 2024 IST
Advertisement

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर 'स्त्री 2' का टीजर सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। बता दें 14 जून को फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बताया गया और साथ ही मेकर्स ने ये बताया कि 'स्त्री 2' का टीजर थिएटर्स में फिल्म 'मुंज्या' के दौरान दिखाया गया। लेकिन सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर लीक कर दिया गया है।

श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 की अनाउंसमेंट डेढ़ साल पहले की गई थी। इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। फिल्म के टीजर में श्रद्धा कपूर के अलावा एक और एक्ट्रेस की भी झलक नजर आई है। बता दें फिल्म का टीजर ऑफिशियली सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया गया है

फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर लीक

सोशल मीडिया पर वंडर वर्ल्ड्स 007 ऑफिशियल अकाउंट से फिल्म स्त्री 2 का लीक टीजर शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि श्रद्धा कपूर के लिए कौन 'स्त्री 2' का इंतजार कर रहा है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है क्योंकि इस फिल्म का इंतजार लगभग 5 सालों से फैंस को था।

राजकुमार राव की लाइन – “ये तो सच से आएगी” के साथ शुरू होता है। इसके बाद स्त्री का डरावना रूप नजर आता है इस लुक को देखने के बाद डर का आलम शुरू हो जाता है. वीडियो क्लिप में तमन्ना भाटिया भी नजर आईं, इसमें तमन्ना डांस करती दिख रही हैं। संभव है कि इस फिल्म में तमन्ना का स्पेशल अपीयरेंस हो, ये लीक टीजर वीडियो हाल ही में सिनेमाघरों में मुंज्या फिल्म के साथ दिखाया गया है।

फिल्म 'स्त्री 2' इस दिन होगी रिलीज

‘स्त्री 2’ 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इसकी भिड़ंत ‘खेल खेल में’ से होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ आदित्य सील, एमी विर्क, तापसी पन्नू, फरदीन खान, प्रज्ञा जयसवाल और वाणी कपूर भी हैं। इस फिल्म के अलावा अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ भी 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, हालांकि अब ‘सिंघम अगेन’ की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है।

Advertisement
Next Article