India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Jacqueline Fernandez पर कभी प्यार लुटाने वाला Sukesh अब एक्ट्रेस को लिख रहा है धमकी भरी चिट्ठियां

03:09 PM Dec 26, 2023 IST
Jacqueline Fernandez Sukesh Chandrashekhar
Advertisement

Jacqueline Fernandez :जैकलीन फर्नांडिस और महाठग सुकेश चंद्रशेखर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गये हैं । अभी कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने महाठग सुकेश के आपत्तिजनक लेटर और मैसेज पा कर जैक्लीन कोर्ट के पास मदद की गुहार लगाने पहुची थी । जिसके बाद अब सुकेश ने उनपर पलटवार करते हुए कहा है कि वो एक्ट्रेस के सभी राज खोल देगा और अनदेखे सबूत उजागर कर देगा।

Jacqueline Fernandez
Sukesh Chandrashekhar

जैकलीन हाई कोर्ट जा पहुंची

Jacqueline Fernandez : महाठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कुछ ना कुछ खुलासा होता रहता है। हाल ही में जैकलीन हाई कोर्ट जा पहुंची थीं। सुकेश के आपत्तिजनक लेटर और मैसेज से परेशान होकर एक्ट्रेस ने कोर्ट का रुख किया है। अब इसका जवाब देते हुए सुकेश ने भी उनपर निशाना साधा है। महाठग ने जैकलीन के खिलाफ अप्लीकेशन लिखा है। अब कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Jacqueline Fernandez
Sukesh Chandrashekhar

जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ हुए सुकेश चंद्रशेखर

Jacqueline Fernandez : जैकलीन फर्नांडीज पर जान छिड़कने वाले सुकेश चंद्रशेखर अब उनके खिलाफ हो गए हैं। दरअसल, जैकलीन के हाईकोर्ट का रुख करना उनपर ही भारी होता नजर आ रहा है। एक्ट्रेस ने बीते दिनों दिल्ली हाई कोर्ट से अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करने की अपील की थी। इसके साथ ही दावा भी किया था कि उन्हें सुकेश की ओर से इस मामले में फंसाया गया है। याचिका में सुकेश की ओर से ये भी कहा गया है कि जब उनकी ओर से एक्ट्रेस को चिट्ठी मिल रही थी पिछले साल ही हाई कोर्ट का रुख क्यों नहीं किया? यही नहीं, आगे लिखा है कि ‘मैं किसी भी सजा को अपनाने के लिए तैयार हूं अगर जैकलीन के पास मेरे भेजे एक भी खत में धमकी या इंटिमेशन का कोई जिक्र है।

Sukesh Chandrashekhar

2021 का है पूरा मामला
सबसे पहले 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिसंबर 2021 में जैकलीन का नाम सामने आया था। इसके बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच में एक्ट्रेस को भी आरोपी पाया गया था. इस मामले में जैकलीन से कई बार पूछताछ हो चुकी है। जिसमें खुलासा हुआ था कि जैकलीन सुकेश के साथ रिश्ते में थीं और जेल में उससे मिलने जाया करती थीं। यही नहीं, दोनों की मीटिंग के दौरान सुकेश जैकलीन को महंगे तोहफे दिया करता था। इस अपील के बाद से ही जैकलीन और सुकेश के बीच आरोप-प्रत्यारोपों का सिलसिला शुरू हो गया है। एक्ट्रेस के एक कदम के बाद अब सुकेश उन्हें धमकी दे रहा है। उसका कहना है कि वो एक्ट्रेस के सभी राज खोल देगा और अनदेखे सबूत उजागर करेगा। दरअसल, अपने ताजा पत्र में सुकेश ने बिना एक्ट्रेस का नाम लिए कहा है कि वो अब उनके खिलाफ सभी सबूत दिखाएगा। उसका दावा है कि जांच में काफी पक्षपात हुए थे। इसके अलावा, सुकेश ने चैट के स्क्रीनशॉट और रिकॉर्डिंग समेत कई सबूतों को दिखाने वाली बातें कही हैं।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article