India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिवाली पार्टी में Sushmita Sen और Ex- Boyfriend Rohman Shawl ने लूटी महफ़िल

01:10 PM Nov 08, 2023 IST
Advertisement

ऐसा लग रहा है कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल एक बार फिर एक साथ आ गए हैं। अपने एक्स लवर के साथ 'आर्या 3' एक्ट्रेस की पार्टी में एंट्री ने उनके फँस को हैरान कर दिया। मंगलवार रात पैप्स द्वारा कैप्चर किए गए वीडियो में, सुष्मिता और रोहमन ने प्रोड्यूसर विशाल गुरनानी और जूही पारेख मेहता की दिवाली पार्टी में एक साथ दिखे ।गुलाबी बॉर्डर वाली शानदार साड़ी में सुष्मिता बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने डेवी मेकअप लुक अपनाया और अपने आउटफिट के साथ हैवी नेकलेस पहना।

दूसरी ओर, रोहमन ने सफेद कुर्ता-पायजामा पहना था जिसे उन्होंने ब्लेज़र के साथ जोड़ा था।इवेंट में दोनों की मौजूदगी ने सुर्खियां बटोर लीं।रोहमन सुष्मिता का हाथ पकड़कर उन्हें साड़ी में चलने में मदद करते दिखे।उन्होंने पैप्स के लिए एक रोमांटिक पोज़ दिया और रोहमन ने उन्हें अपने पास रखा।तस्वीरें वायरल होते ही सोशल मीडिया पर फैंस की बाढ़ आ गई।एक यूजर ने लिखा, ''ऊ हो, आधिकारिक तौर पर फिर से एक साथ वापस आ गए।''

एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, "वे एक साथ अच्छे लगते हैं।"सुष्मिता मॉडल रोहमन शॉल के साथ रिश्ते में थीं, जिनसे उनकी मुलाकात 2018 में इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी, लेकिन 2021 में उन्होंने उनसे ब्रेकअप कर लिया। "हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की थी, हम दोस्त बने रहेंगे!! रिश्ता काफी समय पहले खत्म हो चुका था...प्यार बना हुआ है।" उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया था।

इस बीच,वर्कफ्रंट की बात करें तो , सुष्मिता को 'आर्या 3' में उनके एक्टिंग के लिए प्रशंसा मिल रही है।सीरीज में सुष्मिता एक सख्त महिला का किरदार निभाती हैं, जो अपने परिवार को अपराध की दुनिया से बचाने के लिए सीमाओं से परे जाती है। पहले सीज़न को अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स में 'सर्वश्रेष्ठ ड्रामा' श्रृंखला के लिए भी नामांकित किया गया था।राम माधवानी द्वारा निर्मित और सह-निर्देशित और अमिता माधवनी, राम माधवानी, राम माधवानी फिल्म्स और एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा सह-निर्मित, 'आर्या 3' 3 नवंबर से डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

Advertisement
Next Article