India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Swara Bhaskar को सता रही पति Fahadh की याद, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कही ये बात

11:00 AM Sep 04, 2023 IST
Advertisement
बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही है एक्ट्रेस इस वक्त अपने पति फहद अहमद से दूर है और उनको काफी मिस कर रही हैं इस बात का सबूत उनके सोशल मीडिया अकाउंट दे रहा है। जहां उन्हें पति की याद सता रही है और प्यारी-प्यारी वीडियो शेयर कर वह उन्हें कितना मिस कर रही हैं। यह सभी को बता रही है। जहां स्वर ने फहद के लिए एक बहुत प्यारी सी वीडियो शेयर की है जिसे फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं।
दरअसल स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फहद के लिए एक क्यूट वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में ऐक्ट्रस अपने पति पर प्यार लुटाते दिखाई दे रही है वीडियो को शेयर करते हुए स्वरा ने फहद के लिए कैप्शन में लिखा- फहद अहमद आपकी याद आ रही है जल्दी आओ मैं वादा करती हूं कि आपको दोबारा किसी शूट के लिए पोज नहीं दूंगी।
एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर उनके फैंस काफी प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं से पहले स्वरा भास्कर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी मेटरनिटी शूट की कई तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की थी इन तस्वीरों में वह फहद के साथ रोमांटिक होती नजर आ रही थी और इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का लॉन्ग गाउन पहना था तो वही फहद ने शूट के लिए ब्लू शर्ट के साथ पेंट्स करी की थी।
इन तस्वीरों में दोनों को एक पार्क में पोज देते हुए देखा गया था इस फोटो में स्वरा भास्कर अपने पति की गोद में से सर रखकर पोज देती नजर आ रही थी। तो वहीं दोनों की पहली मुलाकात की बात करें तो स्वर और फरहाद की पहली मुलाकात साल 2020 में एक रैली के दौरान हुई थी जहां से उनकी बात का सिलसिला शुरू हुआ और दोनों को प्यार होने लगा फिर इस कपल ने इसी साल मार्च में धूमधाम से शादी की और 3 महीने बाद फ्रांस के साथ ऑफीशियली अपनी प्रेगनेंसी की गुड न्यूज़ शेयर की।
Advertisement
Next Article