India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कंगना रनौत संग 'थप्पड़ कांड' पर स्वरा भास्कर के बयान से सबको किया हैरान

07:00 AM Jun 16, 2024 IST
Advertisement

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बीजेपी सांसद कंगना रनौत को महिला सुरक्षाकर्मी ने थप्पड़ मारा था. अब इस मामले पर उनके साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का बयान सामने आया है. स्वरा भास्कर ने कहा है कि कंगना रनौत के साथ जो हुआ वो गलत था. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि कंगना को तो सिर्फ थप्पड़ पड़ा है, उनकी जान तो सुरक्षित है. इस देश में तो लोगों की लिंचिंग में हत्या कर दी गई है. कनेक्ट्स सिने को दिए एक इंटरव्यू में स्वरा भास्कर ने कहा, “कोई भी समझदार व्यक्ति होगा तो वो यही कहेगी कि जो कंगना के साथ हुआ वो गलत हुआ. मुझे लगता है कि ऐसा कोई नहीं होगा जो हिंसा को जायज़ ठहराएगा. जो कंगना के साथ हुआ वो गलत हुआ और उनके साथ ये नहीं होना चाहिए था. किसी को भी मारना सही नहीं है.”

‘कंगना को तो सिर्फ थप्पड़ पड़ा’

इस दौरान स्वरा ने कहा, “मुझे लगता है लोग कंगना को उतना नहीं कह रहे थे, जो कंगना के राइट विंग के सपोर्टर्स हैं, (उनसे कह रहे थे) कि आप मत बोलिये, क्योंकि आप हमको बोलने दीजिए कि ये गलत है. क्योंकि आप तो वो कौम है, जो लिंचिंग को जायज़ ठहराते हैं.”

स्वरा कहती हैं, “कंगना को तो सिर्फ थप्पड़ पड़ा ना (किसी को नहीं पड़ना चाहिए). उसकी जान तो सुरक्षित है ना. कंगना के पास सुरक्षा भी है. इस देश में तो लोग जान गंवा चुके हैं. लोगों की लिंचिंग कर के हत्या कर दी गई है. ऐसे लोग हैं जिन्हें सुरक्षाकर्मी द्वारा ट्रेन में गोली मार दी गई. कैमरा में रिकॉर्ड हुआ कि दंगे में सुरक्षाकर्मी लोगों को पीट रहे हैं. जो लोग इन सब चीज़ों को सही कह रहे हैं, वो कंगना के मामले में हमें न सिखाएं.”

कंगना पर स्वरा का निशाना

स्वरा भास्कर ने बातचीत के दौरान कंगना रनौत पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कंगना ने अपने ट्विटर (एक्स) पर हिंसा को जस्टिफाई किया है. स्वरा ने कंगना के पुराने विवादित ट्वीट्स का भी जिक्र किया. उन्होंने हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ के थप्पड़ कांड पर कंगना के रिएक्शन का भी ज़िक्र किया. स्वरा ने किया कि जो हुआ वो गलत था और जिसने किया उसे सस्पेंड कर दिया गया है. इस मामले में इंसाफ मिला है.

देश में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं...

स्वरा भास्कर ने आगे बात करते हुए कहा, 'इस देश में, लोगों ने अपनी जान गंवाई है. उन्हें पीट-पीटकर मार डाला गया है. सुरक्षाकर्मियों द्वारा ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी गई. दंगों में, सुरक्षाकर्मियों को लोगों की पिटाई करते हुए रिकॉर्ड किया गया. जो लोग ये सारे कामों को जायज ठहरा रहे हैं, वो फिर आके कंगना के केस पर हमें मत सिखाओ'. स्वरा ने आगे कहा, 'कंगना मामले में समस्या ये है कि उन्होंने खुद अपने मंच का इस्तेमाल हिंसा को सही ठहराने के लिए किया है. उनके पुराने ट्वीट फिर से सामने आए, जिसमें ये सब देखने को मिलता है'.

Advertisement
Next Article