India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Tahira Kashyap ने 'शर्माजी की बेटी' के सेट से शेयर की पुरानी तस्वीरें

12:29 PM Oct 26, 2023 IST
Advertisement

 

एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप जल्द ही निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बुधवार को उन्होंने अपनी पहली निर्देशित फिल्म 'शर्माजी की बेटी' के सेट से कई पुरानी फोटोज शेयर कीं।

इंस्टाग्राम पर ताहिरा ने एक पोस्ट डाला, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "पहला दिन, पहला शॉट, मैं बहुत घबराई हुई थी लेकिन उतनी ही एक्साइटेड भी थी। एक अनिमैजिनबल सपना जो मैंने इतने सालों से संजोया था वह पूरा होने जा रहा है। बस कुछ ही मिनट शूटिंग में प्रवेश किया और मुझे एहसास हुआ कि मैं यहीं हूं। जितने दिन हमने शूटिंग की, मैं प्यार और ग्रिटीट्यूड से भरपूर खुशी से गदगद था। सेट खुश था और यह सब उस प्यारी एनर्जी के कारण था जो हर कोई इसमें लाया था।शेयर करना चाहता था गहन श्रम, केंद्रित ऊर्जा और थोड़ी सी मसखरेपन की इस दुनिया की एक झलक। #sharmajeekibeti के वर्ल्ड प्रीमियर को देखने के लिए आप सभी का इंतजार नहीं कर सकता।''

'शर्माजी की बेटी' का प्रीमियर इस साल जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में किया जाएगा।यह मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में एक सम्मेलन, थिएटर और कॉन्सर्ट हॉल परिसर, जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित किया जाएगा। यह 27 अक्टूबर से 5 नवंबर तक चलेगा. 'शर्माजी की बेटी', एक महिला-केंद्रित कॉमेडी-ड्रामा है, जिसमें साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता और सैयामी खेर मुख्य भूमिका में हैं और यह अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

Advertisement
Next Article