India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Tara Sutaria से ब्रेकअप के बाद, दिवाली पार्टी में ये किसका हाथ थामे पहुंचे Aadar Jain?

04:00 PM Nov 12, 2023 IST
Tara Sutaria
Advertisement

तारा सुतारिया इन दिनों आदर जैन के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। तारा ने हाल ही में इस खबर को कंफर्म किया था, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर फैंस के बीच हलचल मच गई। तारा सुतारिया की ब्रेकअप चौंकाने वाली खबर से फैंस को बड़ा झटका लगा था, लेकिन अब जो हम आपको बताने वाले हैं उसके बाद आपको 440 वोल्ट का झटका लगने वाला है। आदर जैन अपने पूरे परिवार के साथ चचेरी बहन करीना कपूर और जीजा सैफ अली खान की दिवाली पार्टी में मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट किया गया। सोशल मीडिया पर आदर जैन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके साथ मिस्ट्री गर्ल हाथों में हाथ डाले पार्टी में एंट्री करती नजर आ रही हैं। लोगों का कहना है कि ये आदर जैन की नई गर्लफ्रेंड है।

आदर जैन का तारा सुतारिया से ब्रेकअप

आदर जैन का जन्म रीमा कपूर और मनोज जैन के घर हुआ। रीमा जैन करीना कपूर की मौसी हैं। शनिवार को करीना की पार्टी में आदर जैन के माता-पिता और भाई अरमान जैन भी शामिल हुए। पार्टी में रणधीर कपूर, बबीता, करिश्मा कपूर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जैसे उनके करीबी परिवार के सदस्य भी पार्टी में नजर आए। आदर पहले एक्टर तारा सुतारिया को डेट कर रहे थे। दोनों ने कभी इस बारे में खुलकर बात नहीं की थी, लेकिन पारिवारिक पार्टियों में उन्हें एक साथ देखा जाता था। पिछले साल सितंबर में तारा और आदर पेरिस में छुट्टियां मनाने गए थे। तस्वीरों में उन्हें अपनी दोस्त अलेखा आडवाणी के साथ देखा गया। कपूर खानदान के उत्सवों में तारा भी आदर के साथ जाती थीं, लेकिन इस साल जनवरी में एक हाउस पार्टी की ग्रुप तस्वीर में उन्हें नहीं देखा गया।

आदर जैन की नई गर्लफ्रेंड

आदर जैन और तारा सुतारिया का कुछ महीने पहले ही ब्रेकअप हुआ था, जिसकी वजह दोनों सोशल मीडिया पर काफी दिनों से छाए हुए थे। आदर को इस वायरल वीडियो में आप मिस्ट्री गर्ल का हाथ पकड़े करीना के घर की ओर जाता देख सकते हैं। आदर ने ब्लैक कुर्ता और वाइट पायजामा पहना हुआ था और आदर जैन की नई गर्लफ्रेंड ने क्रीम को-ऑर्ड ड्रेस में नजर आईं साथ ही उन्होंने चोकर नेकलेस और मैचिंग हील्स से लुक को कंप्लीट किया। दोनों ने साथ में पैपराजी के सामने खूब पोज देते देखा गया। अभी तक आदर जैन की नई गर्लफ्रेंड के नाम का खुलासा नहीं हुआ है। ये लड़की कौन है इसे लेकर कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

तारा और आदर के बारे में

आदर जैन को आखिरी बार एक विलेन रिटर्न्स (2022) में देखा गया था। एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अपूर्वा को लेकर तो सुर्खियों में हैं। साथ ही उनका नाम कार्तिक आर्यन के साथ भी जोड़ा जा रहा है। तारा सुतारिया ने हाल ही में खुलासा किया कि वे फिलहाल किसी रिलेशनशिप में नहीं हैं। जब उनसे डेटिंग को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- 'मैं किसी रिलेशनशिप में नहीं हूं।

 

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article