India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Sapna Choudhary की बायोपिक 'Madam Sapna' की टीजर रिलीज, पर्दे पर दिखेगा डांसर का संघर्ष

10:53 AM Sep 05, 2024 IST
Advertisement

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी की बायोग्राफी अब फिल्मी पर्दे पर दर्शकों के लिए बन रही है। बुधवार को इस मूवी का लेटेस्ट टीजर रिलीज कर दिया गया है। जिसमें सपना के स्टेज डांसर से सुपरस्टार बनने तक के संघर्ष से भरपूर सफर को दिखाया गया है। चलिए आपको बताते हैं इससे जुड़ी कुछ बातें।

सेलेब्स की बायोपिक की लिस्ट में अब हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का नाम शामिल हो गया है। 4 सितंबर को सपना के जीवन पर बनने वाली फिल्म 'मैडम सपना' का एलान मेकर्स की तरफ से कर दिया गया है। इस मूवी का डायरेक्शन महेश भट्ट कर रहे हैं। वहीं, मूवी की अनाउंसमेंट के साथ ही इसका लेटेस्ट टीजर वीडियो भी सामने आया है। जिसमें सपना के एक स्टेज डांसर से सफलता के मुकाम तक पहुंचने का संघर्ष दिखाया गया है।

सपना चौधरी की बायोपिक में संघर्ष की कहानी

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी पर जल्द ही फिल्म बनने वाली है। हाल ही में बुधवार को इस मूवी का लेटेस्ट टीजर रिलीज कर दिया गया है। जिसमें सपना चौधरी के अलग-अलग वीडियो क्लिप्स शामिल किए गए हैं। ये टीजर एक डॉक्यूमेंट्री की तरह लग रहा है, जो उनके जीवन के अलग-अलग पहलुओं को दर्शाता है। सपना ने इस टीजर को शेयर करते हुए लिखा कि ये बायोपिक सिर्फ एक फिल्म नहीं है, बल्कि उनके संघर्ष, सपनों और उन कठिन रास्तों की कहानी है जिन्हें उन्होंने पार किया है। उन्होंने अपने फैंस से समर्थन की अपील की है। सपना ने फैंस से कहा है कि जैसे ही उनकी कहानी स्क्रीन पर आएगी, उन्हें और ज्यादा प्यार और प्रोत्साहन की जरूरत होगी।

महेश भट्ट के डायरेक्शन में बन रही ‘मैडम सपना’

‘मैडम सपना’ को शाइनिंग सन स्टूडियो के तहत बनाया जा रहा है, जिसमें महेश भट्ट का निर्देशन और विनय भारद्वाज और रवीना ठाकुर का प्रोडक्शन है। फिलहाल फिल्म की स्टार कास्ट और रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, सपना चौधरी ने अपने एक पोस्ट में फिल्म की संभावित रिलीज का साल 2025 बताया है।

सपना चौधरी इस वजह से बनी डांसर

मैडम सपना के टीजर में सपना चौधरी नैरेशन में ये बताती हुईं नजर आ रही हैं कि अपने घर की आर्थिक तंगी के कारण वह स्टेज डांसर बनने पर मजबूर हुई थीं। उनके पिता बीमार रहते थे और मां घर में काम किया करती थी। कर्ज का बोझ दिन पर दिन बढ़ रहा था। इसी वजह से सपना ने डांसर बनने का फैसला लिया था।

Advertisement
Next Article