India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Tiger की फिल्म Ganpath का टीज़र रिलीज़,Tiger के साथ Kriti फुल एक्शन मोड में

05:58 PM Sep 29, 2023 IST
Advertisement

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गनपथ' का आज टीज़र रिलीज़ हो चूका है। और रिलीज़ होते के साथ ही फैंस के सर चढ़ कर बोल रहा है। बता दें कि फिल्म 'गणपत' का टाइगर के फैंस को लम्बे समय से इंतज़ार था। फिल्म की अनाउंसमेंट लगभग 3 साल पहले नवंबर 2020 में की गई थी।  जिसके बाद फिल्म एक लम्बे समय के लिए ठन्डे बस्ते में चली गयी थी। जिसके बाद प्री प्रोडक्शन और फिल्मिंग में लगभग 3 साल का समय लग गया। लेकिन देर आये दुरुस्त आये। 

बता दें कि फिल्म 'गणपत' स्टार्स से भरपूर होने वाली है। फिल्म में जहा टाइगर मेन लीड में एक्शन करते नज़र आएंगे, वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस के लिए टाइगर की डेब्यू फिल्म एक्ट्रेस कृति सेनन नज़र आने वाली हैं और फिल्म को चार चाँद लगाते हुए अमिताभ भी इस फिल्म में नज़र आ रहे हैं । लेकिन इस बार फिल्म में बस टाइगर ही एक्शन करते नज़र नहीं आएंगे टाइगर के साथ उनकी लीड एक्ट्रेस कृति सेनन भी उनके साथ फुल एक्शन मोड में नज़र आ रही हैं। वहीं अमिताभ का लुक फिल्म में काफी मिस्टिरियस रखा गया है। उनके लुक ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। 

बता दें कि फिल्म गणपत को पहले 2022 दिसंबर में ही रिलीज़ किया जाना था लेकिन बाद में फिल्म को पोस्टपोन कर अब 20 अक्टूबर नवरात्री के मौके पर थिएटर में रेलीज किया जायेगा। बताया जा रहा है कि लम्बे समय से इंतज़ार कर रहे टाइगर के फैंस के लिए टीज़र 27 सितम्बर को ही रिलीज़ की जाने वाली थी, लेकिन 27 सितम्बर को सुपरस्टार सलमान की फिल्म टाइगर 3 का भी टीज़र रिलीज़ किया जाना था जिसके बाद गणपत के मेकर्स ने फिल्म का टीज़र पोस्टपोन कर आज यानि 29 सितम्बर को रिलीज़ किया है।  

फिल्म की शूटिंग , ब्रिटैन ,लदाख और मुंबई में की गयी है। बता दें कि गनपथ के डारेक्टर 'विकास बहल' बॉलीवुड को आलरेडी क़्वीन और चिल्लर पार्टी जैसी फिल्में दे चुके हैं देखना काफी दिलचस्प होगा की विकास इस बार क्या नया ले कर आये हैं। वहीं फिल्म का म्यूजिक सलीम - सुलेमान ने दिया है। 

 

Advertisement
Next Article