India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Tejasswi Prakash और Karan Kundrra जुट गए हैं गणपति जी को घर लाने की तैयारी में, घर के अंदर की वीडियो हो रही वायरल

02:00 PM Sep 19, 2023 IST
Advertisement

टीवी एक्ट्रेस तेजसस्वी प्रकाश आये दिन कोई न कोई खबरें बनाने से नहीं चूकतीं। तेजस्वी अपने बॉयफ्रैंड करण कुंद्रा के साथ रेलशनशिप को ले कर भी ज़्यादातर ख़बरों में बनी रहती है। दोनों को ही काफी बार मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया जाता है। कभी पार्टी में तो कभी डेट पर। पर अब तेजस्वी और करण कुंद्रा पूजा पाठ में मन लगाते दिख रहे हैं। जी हां बता दें कि तेजस्वी ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें तेजस्वी अपने घर पर गणपति जी को लाने की तैयारी में जुटे हुए हैं। तेजस्वी गणपति की भक्त हैं उन्होंने कई बार अपनी सफलताओ का श्रेह अपने बप्पा को दिया है।

https://www.punjabkesari.com/wp-content/uploads/2023/09/WhatsApp-Video-2023-09-19-at-1.46.10-PM.mp4

बात दें कि बीते दिनों तेजस्वी ने अपने ऑफिसियल इंस्ट्राग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर की जिसमें तेजस्वी बिलकुल नो मेकअप लुक में नज़र आ रही थी जिसके बाद तेजस्वी ने अपने घर का ब्यौरा दिया जिसमें करन कुंद्रा बाप्पा के लिए सेज सजा रहे थे। वीडियो बनाते समय तेजस्वी कहती हुई नज़र आ रही हैं कि 'यहाँ काफी सीरियस काम चल रहा है' उसके बाद वो वहां का नज़ारा दिखाती है। वीडियो में करन कुंद्रा काफी सीरियसली बाप्पा के आने की तयारी में लगे हुए हैं। वीडियो के अपलोड होते ही वीडियो को काफी व्यूज मिले लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि तेजस्वी और करण कुंद्रा देश के काफी फेमस शो बिग्ग बॉस में मिले थे जहा ये एक दूसरे के को कंटेस्टेंट बने जिसके बाद दोनों की उसी घर में दोस्ती हुई और उसके बाद दोनों को वहीं प्यार भी हो गया। मीडिया में आये दिन इनकी शादी की खबरें भी आती रहती है। जिसके बाद करण कुंद्रा का बयान भी आया था कि वह तो शादी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।वहीं प्रकाश का कहना है की वह जब भी शादी करेंगी वो मीडिया को बिना बताए नहीं करेंगी।

Advertisement
Next Article