India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Thalaivar 170:अमिताभ बच्चन ने 'थलाइवा 170' के पहले दिन की शूटिंग की फोटोज शेयर की

02:18 PM Oct 26, 2023 IST
Advertisement

 

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने बुधवार को फिल्म 'थलाइवर 170' के पहले दिन की शूटिंग की एक फोटो शेयर की। इंस्टाग्राम पर 'डॉन' एक्टर ने फोटो शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "इस पल को बड़ा बनाने की कोशिश कर रहा हूं..!! 33 साल बाद द थलाइवर के साथ काम का पहला दिन..रजनीकांत सर ।"

फोटो में, अभिनेता को ग्रे फॉर्मल सूट पहने और एक मैग्नीफाइंग ग्लास पकड़े हुए देखा जा सकता है।33 साल बाद अमिताभ मेगास्टार रजनीकांत के साथ आगामी फिल्म 'थलाइवर 170' में काम करने के लिए तैयार हैं। 'जंजीर' एक्टर ने रजनीकांत के साथ एक मोनोक्रोम तस्वीर भी साझा की और लिखा, "थलाइवर .. !! क्या सम्मान है।"

थलाइवर 170 का निर्देशन टीजे ज्ञानवेल कर रहे हैं। रितिका सिंह, मंजू वारियर, तुषारा विजयन, राणा दग्गुबाती और फहद फासिल को भी अतिरिक्त कलाकार के रूप में लिया गया है। फिल्म में रजनीकांत एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे। इससे पहले उन्हें अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए कोच्चि जाने के लिए चेन्नई एयरपोर्ट से निकलते देखा गया था।

अमिताभ बच्चन वर्क फ्रंट

अमिताभ हाल ही में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म 'गणपथ: ए हीरो इज बॉर्न' में नजर आए थे। इसके अलावा, उनके पास एक साइंस-फाई एक्शन थ्रिलर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' और एक कोर्टरूम ड्रामा फिल्म 'सेक्शन 84' भी है।

Advertisement
Next Article