India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Thalapathy Vijay की फिल्म ने मचाया तहलका, 'GOAT' को लोगों ने बताया ब्लॉकबस्टर

02:24 PM Sep 05, 2024 IST
Advertisement

साउथ सुपरस्टार Thalapathy Vijay की फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' 5 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। एक्शन ड्रामा GOAT इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक थी। GOAT को प्रशंसकों और फिल्म क्रिटिक्स से बहुत ही शानदार और धमाकेदार रिव्यू मिल रहे हैं, X (ट्विटर) पर फिल्म की खूब तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया पर भी फिल्म ने तहलका मचा दिया है। अगर आप भी अभिनेता विजय के फैन हैं तो इस हफ्ते GOAT देखना बिल्कुल मिस न करें। यहां देखें फिल्म को ट्विटर पर कैसे रिव्यू मिल रहे है।

‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ का फर्स्ट रिव्यू आउट

थलपति विजय तमिल फिल्म उद्योग के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं अपने तीन दशक से अधिक के करियर में, उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर हिट फ़िल्में दी हैं और अपनी शानदार अभिनय क्षमता से लाखों दिल जीते हैं. और अब, थलपति विजय साल 2024 की अपनी पहली रिलीज के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं. हम द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT) के बारे में बात कर रहे हैं, जो वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित है और एक साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर है. वहीं सिनेमाघरों में रिलीज होने के साथ ही फिल्म के फर्स्ट रिव्यू भी आ गए हैं. कई फैंस ने फिल्म को मेगा एंटरटेनिंग तो कई ने ब्लॉकबस्टर बताया है.

एक यूजर ने लिखा है, “GOAT  रिव्यू मेगा एंटरटेनर! वीपी थिएटर के कई सारे मोमेंट्स के साथ एक कंप्लीट पैकेज पेश करते हैं. ब्लॉकबस्टर.”

 

‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ स्टार कास्ट

बता दें कि ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ में थलापति विजय के अलावा प्रशांत, प्रभु देवा, मोहन, अजमल अमीर, जयराम, स्नेहा, लैला, मीनाक्षी चौधरी, वैभव, योगी बाबू, प्रेमगी अमरेन और युगेंद्रन ने अहम रोल प्ले किया है. दिलचस्प बात यह है कि द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT) में थलपति विजय डबल रोल में हैं. वहीं द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT) थलपति विजय की आखिरी फिल्म बताई जा रही है.दरअसल तमिल सुपरस्टार, ने तमिलागा वेट्री कज़गम पार्टी की स्थापना की है और अब वे अगला तमिलनाडु राज्य चुनाव लड़ने के लिए तैयारी कर रहे हैं.

Advertisement
Next Article