India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Thalapathy Vijay की फिल्म 'GOAT' बनी 150 करोड़ी, बॉक्स ऑफिस पर दनादन छापे नोट

10:49 AM Sep 10, 2024 IST
Advertisement

तमिल सुपरस्टार Thalapathy Vijay  की हालिया रिलीज फिल्म GOAT दुनियाभर में अच्छा खासा कलेक्शन कर रही है. इंडिया में भी फिल्म हर दिन की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना रही है. ओपनिंग डे पर 'गोट' ने शानदार कमाई की थी. फिल्म को चार दिन का ओपनिंग वीकेंड मिला था. ओपनिंग वीकेंड में भी गोट का जलवा देखने को मिला. अब शुरू हो गई है Thalapathy Vijay की फिल्म गोट की असली परीक्षा. 9 सितंबर को सिनेमाघरों में गोट का फर्स्ट मंडे है. विजय की फिल्म ने मंडे टेस्ट में भी पास कर लिया है. फिलहाल आपको गोट के मंडे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बताते हैं.

'गोट' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 5 

थलापति विजय और वेंकट प्रभु की फिल्म 'गोट' सिनेमाघरों में 5 सितंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म ने तीन दिनों में ही वर्ल्डवाइड 227 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली थी. इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी गोट शानदार प्रदर्शन कर रही है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक गोट ने सोमवार (9 सितंबर) को शाम 10:25 बजे तक 14 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. हालांकि, ये आंकड़े शुरुआती हैं. फाइनल डेटा आने के बाद इनमें बदलाव संभव है.

'गोट' ने 150 करोड़ का आंकड़ा किया पार 

'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' अपनी रिलीज के पांचवे दिन 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. ओपनिंग डे पर फिल्म ने 44 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. दूसरे दिन की कमाई 25.5 करोड़ रुपये, तीसरे दिन की कमाई 33.5 करोड़ रुपये और संडे को फिल्म ने 34 करोड़ रुपये बटोरे थे. अब मंडे को 14 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ गोट का पांच दिनों के अंदर इंडियन बॉक्स ऑफिस पर टोटल कलेक्शन 151 करोड़ रुपये हो चुका है.

गोट के लिए विजय ने वसूले 200 करोड़ रुपये

'गोट' का डायरेक्शन वेंकट प्रभु ने किया है. फिल्म को 300 से 400 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट में तैयार किया गया है. वहीं फिल्म के लिए थलापति विजय ने 200 करोड़ रुपये फीस वसूली है. गोट में विजय डबल रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म का हिस्सा मीनाक्षी चौधरी, मालविका शर्मा, प्रशांत और प्रभुदेवा जैसे कलाकार भी हैं.

Advertisement
Next Article