India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सर्जरी के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए सैफ अली खान के साथ, इस हाल में नजर आए एक्टर

08:00 AM Jan 24, 2024 IST
Advertisement

सैफ अली खान के अस्पताल में भर्ती होने की खबर ने फैंस को हैरान किया था। फैंस परेशान हो गए थे कि आखिर अचानक उनके चहेते एक्टर को क्या हुआ है। वैसे अब सैफ अली खान को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। 22 जनवरी को एक्टर को अस्पताल में सर्जरी के लिए भर्ती कराया गया था। सर्जरी के बाद अब एक्टर ठीक हैं और अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पत्नी करीना कपूर के साथ अपने घर पहुंच गए हैं। एक्टर की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें एक्टर की हालत देखने को मिल रही है।

फिट दिखे सैफ अली खान

अस्पताल से घर पहुंचे सैफ अली खान अब पहले से काफी बेहतर हैं। सर्जरी के बाद जब एक्टर घर पहुंचे तो उनके हाथों में आर्म स्लिंग लगा देखने को मिला, जो हाथों को सपोर्ट देने के लिए लगाया जाता है। इसके अलावा एक्टर पूरी तरह से फिट नजर आए। उन्होंने ब्लू टी-शर्ट के साथ ही ब्लू डेनिम और बूट कैरी किए थे। वहीं करीना कपूर ने अपना लुक कैजुअल रखा था। दोनों ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को वेव भी किया।

लंबे वक्त से टल रही थी सैफ अली खान की सर्जरी

एएनआई द्वारा साझा की गई रिपोर्ट में बताया गया था कि सैफ अली खान की पत्नी अभिनेत्री करीना कपूर खान के एक्टर को अस्पताल लेकर पहुंची थीं। साथ ही बताया गया कि एक्टर के कंधे और घुटने में फ्रैक्चर हो गया था, जिसका इलाज जारी था। लंबे वक्त से उनकी सर्जरी पेंडिंग चल रही थी। ऐसे में उन्हें बीते दिन प्लान्ड तरीके से भर्ती कराया गया। लंबे वक्त से टल रही सर्जरी को एक्टर ने कराने का फैसला किया था।

पहले भी सैफ को सर्जरी के चलते होना पड़ा है भर्ती

ऐसा पहली बार नहीं जब सैफ अली खान को इस तरह की गंभीर चोट लगी हो। इससे पहले वो शूटिंग के दौरान कई बार जख्मी हो चुके हैं। फिल्म रंगून की शूटिंग के दौरान भी सैफ के अंगूठे में चोट आई थीं। इसके बाद भी उन्हें अस्पताल में भर्ती होकर सर्जरी करानी पड़ी थी। वो सर्जरी ज्यादा सीरियस नहीं थी।

इन फिल्मों में दिखेंगे सैफ अली खान 

याद दिला दें कि आखिरी बार सैफ अली खान 'आदिपुरुष' में सैफ अली खान नजर आए थे। वो फिल्म में 'रावण' बने दिखे थे। इस किरदार को खासा पसंद नहीं किया गया था। अब एक्टर 'देवरा' में नजर आएंगे। साउथ सिनेमा की इस फिल्म की अभी काफी चर्चा है। इसके अलावा सैफ अली खान एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म का नाम 'गो गोवा गॉन' है।

Advertisement
Next Article