India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'Khatron Ke Khiladi 14' के ग्रैंड फिनाले की डेट हुई कंफर्म! जानिए कब-कहां देख सकेंगे

10:18 AM Sep 24, 2024 IST
Advertisement

छोटे पर्दे का बड़े रिएलिटी शोज में 'खतरों के खिलाड़ी' का नाम भी आता है. 'Khatron Ke Khiladi 14' इन दिनों कलर्स पर टेलीकास्ट हो रहा है और ये शो सेमी फाइनल तक पहुंच चुका है. जिसे 21-22 सितंबर को दिखाया जा चुका है और अब खेल फाइनल की तरफ बढ़ चुका है. 'Khatron Ke Khiladi 14' को अपने टॉप-5 फाइनलिस्ट भी मिल चुके हैं. 'Khatron Ke Khiladi 14' के ग्रैंड फिनाले डेट को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. रोहित शेट्टी अपने टॉप-5 फाइनलिस्ट के साथ ग्रैंड फिनाले एपिसोड में मिलेंगे. चलिए आपको इसकी तारीख और दिन बताते हैं.

कब है 'खतरों के खिलाड़ी 14' का ग्रैंड फिनाले?

'खतरों के खिलाड़ी 14' के सेमी फिनाले में रोहित शेट्टी ने शालीन भनोट, अभिषेक कुमार, करण वीर मेहरा, गशमीर महाजनी और कृष्णा श्रॉफ को टॉप-5 फाइनलिस्ट बताया है. लगभग 14 कंटेस्टेंट्स को मात देकर ये 5 फाइनल तक पहुंच गए हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, अगले वीकेंड पर 'खतरों के खिलाड़ी 14' का ग्रैंड फिनाले हो सकता है जिसमें आलिया भट्ट अपनी फिल्म जिगरा का प्रमोशन करने आएंगी. फिलहाल ऑफिशियली 'खतरों के खिलाड़ी 14' के ग्रैंड फिनाले की डेट सामने नहीं आई है.

कौन बना था 'खतरों के खिलाड़ी 13' का विनर?

2023 में 'खतरों के खिलाड़ी 13' आया था जिसके विरन सिंगर और रैपर डिनो जेम्स बने थे. डिनो को 20 लाख रुपये प्राइज मनी मिली थी और साथ में एक न्यू ब्रांड कार भी मिली थी. डिनो जेम्स ने ऐश्वर्या शर्मा और अर्जित तनेजा को फाइनल में हराया था. अब 'खतरों के खिलाड़ी 14' में शालीन भनोट, कृष्णा श्रॉफ, अभिषेक कुमार, करण वीर मेहरा और गशमीर महाजनी में कौन विनर बनेगा इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा. जल्द ही, 'खतरों के खिलाड़ी 14' फिनाले डेट जल्द ही ऑफिशियली अनाउंस होगी.

Advertisement
Next Article