India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'आ रहा है शैतान', अजय देवगन ने शेयर किया डरावना पोस्टर, इस डेट को रिलीज होगी फिल्म

04:03 PM Jan 19, 2024 IST
Advertisement

साल 2024 अजय देवगन के लिए शानदार होने वाला है। 'रेड 2' और 'सिंघम 3' के अलावा अजय एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसकी अनाउंसमेंट कर दी गई है। 19 जनवरी 2024 को अजय देवगन की आगामी फिल्म 'शैतान'  की घोषणा की गई है। अजय देवगन की आगामी फिल्म का एलान हो गया है। वह जल्द ही फिल्म शैतान में नजर आएंगे। हाल ही में अभिनेता ने अपनी अपकमिंग फिल्म का खतरनाक पोस्टर जारी किया है। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है। फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं। जानिए मूवी कब थिएटर्स में दस्तक देगी।

अजय देवगन की नई फिल्म का ऐलान

शुक्रवार की सुबह अजय देवगन ने अपने चाहने वालों को एक सरप्राइज दिया है। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म का एलान किया है। फिल्म का टाइटल है 'शैतान'। फिल्म का फर्स्ट लुक इसके टाइटल से एकदम मैच करता है। इस फिल्म का निर्देशन 'क्वीन', 'सुपर 30' और 'लूटेरा' जैसी फिल्में बना चुके विकास बहल कर रहे हैं।

शैतान के अलावा इन फिल्मों में दिखाई देंगे अजय देवगन

अजय देवगन के पास लाइन में कई बड़ी फिल्में हैं, जो 2024 को रिलीज होंगी। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि 2024 अजय का साल होने वाला है। 'शैतान' के अलावा वह 'सिंघम 3', औरों में कहां दम था और 'शराबी' है। 'सिंघम 3' 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसमें करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

'रेड 2' की भी शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म में अजय देवगन, रवि तेजा और नोरा फतेही के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को रिलीज होगी। वहीं, तब्बू के साथ 'औरों में कहां दम था' 26 अप्रैल 2024 को थिएटर्स में दस्तक देगी।

कब रिलीज होगी शैतान?

सुपरनेचुरल जॉनर की फिल्म 'शैतान' के पोस्टर के साथ-साथ रिलीज डेट का भी एलान किया गया है। 'शैतान' इसी साल थिएटर्स में धमाल मचाने के लिए तैयार है। फिल्म 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक कर रहे हैं।

Advertisement
Next Article