India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

The Great Indian Kapil Show 2 इस दिन देगा दर्शकों बीच दस्तक, जानिए कहां देख सकते नया एपिसोड

11:14 AM Sep 12, 2024 IST
Advertisement

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने टीवी के बाद ओटीटी पर अपना राज कायम कर लिया है. The Great Indian Kapil Show  के साथ कपिल शर्मा ने नेटफ्लिक्स पर कदम रखा था. इस शो में कपिल के साथ लंबे समय के बाद सुनील ग्रोवर नजर आए थे. पहला शो लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया. कपिल और सुनील की जोड़ी शो को वो टीआरपी नहीं दिला पाई जो कभी टीवी शो को मिला करती थी. पहले सीजन के बाद अब कपिल शर्मा अपने शो का दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं. दूसरे सीजन का पहला एपिसोड किस दिन रिलीज होगा इसकी भी जानकारी कपिल ने सोशल मीडिया पर दे दी है.

कपिल शर्मा के शो का पहला सीजन 21 फरवरी से नेटफ्लिक्स पर आया था. अब इसका दूसरा सीजन आ रहा है. कपिल ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो पूरी टीम के साथ मस्ती करते हुए और तारीख के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं.

कौन होगा पहला गेस्ट

रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ मंगलवार (13 अगस्त) को वेब सीरीज फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स की स्टार कास्ट के साथ नए सीजन की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. सोनी टीवी पर लंबे समय तक काम करने के बाद कपिल शर्मा और उनकी टीम इस साल की शुरुआत में नेटफ्लिक्स पर आ गई. शो को फैंस ने उस प्लेटफॉर्म पर भी काफी प्यार दिया. लेकिन कई लोगों को लगा कि इसमें कुछ नयापन नहीं है. इसीलिए कपिल शर्मा शो का दूसरा सीजन ला रहे हैं. अब देखना है कि शो में कुछ नया होता या नहीं लेकिन जो भी हो लोग कपिल के शो का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

कब और कहां देखें द ग्रेट इंडियन कपिल शो

कपिल शर्मा के शो में उनके साथ कृष्णा अभिषेक राजीव ठाकुर कीकू शारदा, सुनील ग्रोवर और अर्चना पूरन सिंह नजर आने वाले हैं. वीडियो में उन्होंने ऑडियन्स से प्रॉमिस किया है कि इस बार लोग हंस-हंसकर लोट-पोट होने वाले हैं. शनिवार अब फनी-वार होने वाला है. कपिल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- फन से आपके शनिवार को फनीवार बनाने हम आ रहे हैं 21 फितंबर से. द ग्रेट इंडियन कपिल शो को हर शनिवार फनीवार देखने के लिए तैयार हो जाइए सिर्फ नेटफ्लिक्स पर.

कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन में दिलजीत दोसांझ, नीतू कपूल, परिणीति चोपड़ा, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, सनी कौशल, आमिर खान समेत कई कलाकार स्पेशल गेस्ट बनकर आए थे. जिनके साथ कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम खूब मस्ती करते हुए नजर आई थी.

Advertisement
Next Article