India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'भैया जी' का जादू नहीं दिखा पाया कोई कमाल, जानिए कैसा रहा फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

10:23 AM May 26, 2024 IST
Advertisement

'भैया जी' 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। मनोज बाजपेयी की एक्शन ड्रामा फिल्म दर्शकों को काफी उम्मीदें थी पर फिल्म शायद कुछ ऐसा कमाल अब तक दिखा नहीं पायी है। हलाकि फिर भी इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त हाइप देखने को भी मिल रहा है। इस फिल्म में अभिनेता मनोज बाजपेयी का ऑन स्क्रीन खतरनाक एक्शन देखने को मिलने वाला है। अपूर्व सिंह कार्की की इस फिल्म में एक्टर आपको पहली बार इंटेंस एक्शन करते दिखाई दिए हैं। 'भैया जी' ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है।

HIGHLIGHTS

'भैया जी' की पहले दिन की कमाई

मनोज बाजपेयी की 'भैया जी' को अच्छे रिव्यू मिलने के बाद भी फिल्म की कहानी लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है। फिल्म की रिलीज के बाद दर्शकों की उम्मीदों पर पानी फिर गया है। अभिनेता मनोज बाजपेयी हिंदी सिनेमा के दमदार एक्टर्स में से एक हैं जिन्हें उनकी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। ये पहला मौका है जब मनोज बाजपेयी किसी फिल्म में इतना खतरनाक एक्शन करते नजर आए हैं। फिल्म 'भैया जी' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन देशभर में 1.30 करोड़ की कमाई की है।

दो दिन में बस इतना कमा पायी फिल्म

रिपोर्ट के मुताबिक, मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘भैया जी’ ने दूसरे दिन यानी शनिवार को देशभर में 1.75 करोड़ का बिजनेस किया है, हालांकि ऑफिशियल डेटा आने के बाद कलेक्शन के आंकड़ा थोड़ा-बहुत ज्यादा या फिर कम हो सकता है. इस तरह मनोज बाजपेयी की ‘भैया जी’ दो दिन में सिर्फ 3.1 करोड़ की कमाई कर पाई है. फिल्म की स्टोरी लाइन दर्शकों को कुछ ख़ास पंसद नहीं आ रही है, शायद यही वजह है की मनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाए। हालाँकि फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन दूसरे दिन से पहिए भी बेहतर रहा।

कौन-कौन है भैया जी की कास्ट का हिस्सा

मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म 'भैया जी' सिनेमाघरों मे 24 मई को रिलीज होने के बाद से जबरदस्त चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को अपूर्व सिंह कार्की ने डायरेक्ट किया है। मनोज बाजपेयी और सुविंदर पाल विक्की के अलावा फिल्म में विपिन शर्मा, जोया हुसैन और जतिन गोस्वामी भी अहम किरदार का हिस्सा हैं। फिल्म की स्टोरी लाइन की बात करें तो फिल्म में मनोज के भाई की हत्या सूबे के एक बाहुबली की वजह से हो जाती है, जिसकी मौत का बदला लेते हुए एक्टर को देखा जा सकता है।

 

Advertisement
Next Article