India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'The Legend of Hanuman Season 5' की रिलीज डेट आई सामने, पंचमुखी अवतार में लौट कर आ रहे हैं पवन पुत्र

09:28 AM Oct 05, 2024 IST
Advertisement

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की अपकमिंग सीरीज 'The Legend of Hanuman Season 5' का पांचवां सीजन रिलीज के लिए तैयार है। मेकर्स ने शुक्रवार को इसकी रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। इस सीरीज का पांचवां सीजन 25 अक्टूबर को रिलीज कर दिया जाएगा। सीरीज के पांचवे सीजन में भगवान हनुमान के पंचमुखी अवतार की कहानी बताई जाएगी। मेकर्स ने शुक्रवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'पवनपुत्र लौट कर आ रहे हैं पंचमुखी अवतार में। सीरीज 25 अक्टूबर को रिलीज कर दी जाएगी।' बता दें कि इस सीरीज के पहले 4 सीजन रिलीज हो चुके हैं और चारों हिट रहे हैं। ग्राफिक इंडिया के बैनर तले बन रही इस सीरीज के अगले और पांचवे सीजन के लिए भी मेकर्स काफी उत्साहित हैं। इस सीजन में भगवान राम की सेवा करने के लिए हनुमान जी के पंचमुखी अवतार की कहानी लोगों के सामने पेश की जाएगी।

हिट रहे सीरीज के पहले 4 सीजन

साल 2021 में इस सीरीज का पहला सीजन रिलीज किया गया था। 29 जनवरी को सीरीज के मेकर्स ने इसे रिलीज किया था और लोगों को खूब पसंद आई थी। इस सीजन में 13 एपिसोड थे। इस सीजन के हिट होने के बाद मेकर्स ने इसका दूसरा सीजन बनाया और 27 जुलाई 2021 को रिलीज हुआ था। इस सीजन में भी 13 एपिसोड थे जो दर्शकों को काफी पसंद आए थे। इसके बाद इसी साल 12 जनवरी को इसका तीसरा सीजन रिलीज हुआ और 23 अप्रैल 2024 को चौथा सीजन रिलीज हुआ था। अब इस सीरीज के पांचवें सीजन का दर्शकों को इंतजार है। ये सीजन 25 अक्टूबर को रिलीज होगा।

ये रहेगी सीरीज की स्टारकास्ट

सीरीज में संकेत म्हात्रे, सुरभि पांडे, दमनदीप सिंह बग्गन, विक्रांत चतुर्वेदी, रिचर्ड जोएल, शरद केलकर, रोहन जादव, शक्ति सिंह, साहिल वैद, वली, अहिरावण, तोशी सिन्हा, राजेश जॉली, आदित्य राज शर्मा, पुष्कर विजय, रोहन वर्मा, शैलेंद्र पांडे, सुरेंद्र भाटिया, विक्रम कोचर, अमित देवंडी, गणेश दिवेकर, गिरीश सहदेव  जैसे कलाकार लीड किरदारों को अपनी आवाज देंगे। इस सीरीज में इन एक्टर्स की एक्टिंग देखने को मिलेगी।

Advertisement
Next Article