India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय के रिश्तों में पड़ी दरार? जानें क्यों उठ रही तलाक की अफवाह

12:14 PM Dec 03, 2023 IST
Advertisement

इंटरनेट पर इन दिनों बॉलीवुड के दो होनहार कलकारों का नाम जमकर वायरल हो रहा हैं। बता दे की ये नाम कोई और नहीं बल्कि मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय (aishwarya rai) और उनके पति अभिषेक बच्चन(abhishek bachcha) का हैं। लेकिन उनका नाम अभी उनके किसी फ़िल्मी प्रोजेक्ट्स या फिर किसी फैशन इवेंट के लिए नहीं हैं बल्कि उनके आपसी सम्बन्ध को लेकर वायरल हो रहे हैं। दरअसल काफी समय से बॉलीवुड गलियारों में यह खबर वायरल हो रही हैं की ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्तों में मनमुटाव आ गया हैं। और अब ये मनमुटाव काफी ज्यादा बढ़ता हुआ भी दिख रह हैं।

ऐसे में आज के इस रिपोर्ट में हम आपको वो मुख्य कुछ कारण बताने जा रहे हैं। जिसकी वजह से आपको भी लगने लगेगा की दोनों के बीच चीजे ठीक नहीं चल रही हैं।

NMACC पार्टी में अकेली दिखी ऐश्वर्या राय

पहला कारन - बॉलीवुड के सारे ही पार्टीज में ऐश्वर्या का अकेले भाग लेना,ऐश्वर्या को बीते कुछ इवेंट्स में अकेले शिरकत करते देखा गया है। हाल ही में ऐश्वर्या, मुंबई में आयोजित नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) के उद्घाटन समारोह में बेटी आराध्या बच्चन के साथ पहुंची थीं। एक्ट्रेस ने पैपराजी को पोज भी दिए, लेकिन अभिषेक बच्चन नदारद दिखे।

बेटी के साथ अकेले मनाया जन्मदिन

दूसरे कारण - एक समय में बॉलीवुड के पसंदीदा रहे इस जोड़े की काफी समय से एक साथ तस्वीरें नहीं ली गई हैं, जिससे उनकी शादी की स्थिति के बारे में भी सवाल उठने लगे हैं। इसी के साथ ऐश्वर्या का अपनी बेटी के साथ अकेले जन्मदिन मनाने की अफवाहों को और हवा मिली।

फिल्म क्रिटिक उमैर संधू के ट्वीट से मिली हवा

तीसरे कारण - अब चर्चा को और बढ़ाते हुए, कंट्रोवर्सियल फिल्म क्रिटिक उमैर संधू ने हाल ही में एक ट्वीट किया, जिसमें दावा किया गया कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने 'आधिकारिक तौर पर एक दूसरे को छोड़ने का फैसला ले लिया हैं'

पारिवारिक कलेश का लगाया जा रहा अनुमान

चौथे कारण - हाल ही में यह खबर सुनने को मिली थी की अमिताभ बच्चन ने अपना 'प्रतीक्षा' बंगला अपनी बेटी श्वेता बच्चन के नाम कर दिया हैं। जिसके बाद से ही लगातार यह खबर वायरल हो रही हैं की पारिवारिक कलेश की वजह से बिग बी ने ऐसा काम किया हैं।

सैम बहादुर की स्क्रीनिंग में अकेले पहुंचे अभिषेक 

पांचवे कारण - पिछले तीन महीने से ऐश्वर्या और अभिषेक कही भी किसी भी इवेंट में एक साथ नहीं दिखे हैं। मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में भी ऐश्वर्या अकेली ही आई थी। इसी के साथ हाल ही में विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर (Sam Bahadur) की स्क्रीनिंग में भी अभिषेक अकेले ही पहुंचे थे। जिसे देखने के बाद लोगों का शक और भी ज्यादा यकीन में बदलने लगा।

वही कुछ और कारणों की बात करे तो कुछ दिन पहले पेरिस फैशन वीक पहुंची थी ऐश्वर्या और उस दौरान नव्या ने वहां पर रैंप वाक किया था .वही नव्या को सपोर्ट करने के लिए उनकी मा श्वेता बच्चन और नानी जाया मौजूद थी। दोनों शो में आगे बैठकर नव्या को शो में चीयर करते हुए नजर आई। लेकिन वहां पर ऐश्वर्या और आराध्य ने जया, श्वेता और नव्या से दुरी बनाकर रखी।

 

Advertisement
Next Article