India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सोनाक्षी और जहीर की शादी में लगा इन सितारों का मेला, रेखा से लेकर अदिति राव हैदरी तक हुए शामिल

12:29 PM Jun 24, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी अपनी शादी की कानूनी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद मुंबई के लिंकिंग रोड पर स्थित आलीशान बैस्टियन रेस्टोरेंट में नवविवाहित सोनाक्षी ने अपने पति ज़हीर इकबाल के साथ पैपराजी के लिए पोज दिया। वे लाल रंग की 'चांद बूटा' ब्रोकेड रॉ मैंगो साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

सफ़ेद रंग के कपड़े मेें जहीर बेहद खुश नज़र आ रहे थे और इस जोड़े ने रेस्टोरेंट के बाहर तस्वीरें खिंचवाईं। औपचारिक फ़ोटो शूट के बाद, नवविवाहित जोड़े ने पैपराज़ी के साथ एक समूह तस्वीर खिंचवाई। इससे दिन भर उनके पीछे लगे रहे फ़ोटोग्राफ़र बहुत खुश हुए।

'हीरामंडी' फेम अदिति राव हैदरी हुई शामिल



शाम ढलने के साथ ही मशहूर हस्तियों का आना शुरू हो गया था। रेस्टोरेंट में सबसे पहले पहुंचने वालों में सोनाक्षी की 'हीरामंडी' को-स्टार अदिति राव हैदरी ('बिब्बोजान') और उनके मंगेतर दक्षिण भारतीय स्टार सिद्धार्थ शामिल थे। वहीं जहीर के 'रुसलान' के साथी कलाकार सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा सबसे पहले पहुंचने वालों में से थे।बता दें अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने अपनी शुभकामनाएं देने के लिए फूल भेजे, क्योंकि वे पहले से तय प्रतिबद्धताओं के कारण शादी में शामिल नहीं हो सकीं।

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में ये सेलेब्स भी हुए शामिल

मुंबई में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी ग्रैंड फंक्शन का आयोजन किया गया। बीते दिनों से शादी को लेकर जहीर और सोनाक्षी लाइमलाइट का हिस्सा बने हुए थे और ये उम्मीद पूरी थी, इनकी शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स का मेला जरूर लगेगा और अब हुआ भी ऐसा ही है। जिनमें राखी, अनिल कपूर, रवीना टंडन, काजोल, हुमा कुरैशी, साकिब सलीम, डायरेक्टर आनंद एल राय, चंकी पांडे, गीतकार समीर और हीरामंडी वेब सीरीज एक्ट्रेस संजिदा शेख जैसे सेलेब्स शामिल हैं।

 

 

Advertisement
Next Article