India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bhool Bhulaiyaa में हो सकता है इस एक्टर का Cameo, डायरेक्टर ने किया खुलासा |Director Anees Bazmee का Exclusive Imterview

04:07 PM Sep 28, 2024 IST
Advertisement

Anees Bazmee :'भूल भुलैया 3' का टीजर जारी कर दिया गया है। इस बार फिल्म में डबल मजा आएगा। मंजुलिका और रूह बाबा की जोड़ी एक साथ धमाल मचाती दिखेगी। फिल्म में माधुरी दीक्षित की भी झलक देखने को मिलेगी।बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी स्टारर 'भूल भुलैया 3' अपनी रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के पहले दो पार्ट सफल रहे हैं, ऐसे में लोगों को इसके तीसरे पार्ट से भारी उम्मीदें हैं। इस फिल्म की रिलीड डेट के ऐलान के बाद से लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

HIGHLIGHTS

डायरेक्टर Anees Bazmee ने फिल्म को लेकर किया खुलासा

इस बातचीत के दौरान उन्होंने कि ट्रेलर पर लोगों की प्रतिक्रिया सकारात्मक रही है। मुझे खुशी है कि लोगों को यह पसंद आया है। उन्होंने आगे विद्या के अभिनय कौशल की सराहना की और कहा कि वह एक अद्भुत अभिनेत्री हैं। साथ ही, उन्होंने यह भी कहा कि आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म में उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। अनीस बज्मी ने कहा, "वह एक बेहतरीन कलाकार हैं। मझे लगता है कि इस फिल्म में उन्होंने बहुत मेहनत की है। वैसे तो मुझे उनकी हर फिल्म पसंद है, लेकिन इस फिल्म में उन्होंने इतने खूबसूरती से अभिनय किया है कि मैं उनका मुरीद हो गया हूं।" निर्माताओं ने प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ाने के लिए फिल्म का टीजर साझा किया है। 'भूल भुलैया 3' के टीजर में कार्तिक को रूह बाबा और विद्या बालन को मंजुलिका के रूप में वापस लाया गया है, जबकि तृप्ति हिट फिल्म फ्रेंचाइजी में शामिल हो गई है। फिल्म की टैगलाइन में लिखा है, 'लीजेंड ऑफ द डेविल रिटर्न्स'।

'भूल भुलैया 3' का टीजर हुआ रिलीज

टीजर की शुरुआत माजुलिका के चिल्लाने और पूछने से होती है कि लोग उसका पदनाम और कुर्सी क्यों छीन रहे हैं। फिल्म स्पष्ट रूप से किला में उस स्थान पर उसके कब्जे के बारे में बात कर रही है जहां उसकी हत्या कर दी गई थी और संभवत: वह जागृत हो गई है क्योंकि कोई उसके किले पर कब्जा करने की कोशिश कर रहा है।

फिल्म के बारे में

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित जैसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस साल की शुरुआत में कई रिपोर्टों में दावा किया गया था कि आगामी फिल्म में विद्या और माधुरी दीक्षित नेने का आमना-सामना होगा। दावा है कि दोनों 'आमी जे तोमार' गाने पर परफॉर्म करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह गाना फिल्म के सभी मुख्य किरदारों को ध्यान में रखकर शूट किया जाएगा। कहा जा रहा है कि 'रूह बाबा' यानी इस गाने में माधुरी दीक्षित और विद्या बालन के साथ कार्तिक आर्यन भी नजर आएंगे।


इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कुछ महीने पहले कार्तिक को कोलकाता में रूह बाबा के गेटअप में देखा गया था। उन्हें कोलकाता के मशहूर हावड़ा ब्रिज पर बीच सड़क पर खड़े देखा गया। उनके पीछे टैक्सियों की कतार भी नजर आ रही है, जो यह बताने के लिए काफी है कि एक्टर ने हावड़ा में ट्रैफिक जाम कर दिया है। यह फिल्म इसी साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है।

Advertisement
Next Article