India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Single Mom की वजह से नहीं मिल रहा इस Actress को घर, Owner पूछते हैं ये सवाल

10:45 AM Dec 05, 2023 IST
Advertisement

TV Actress Charu Asopa: छोटे पर्दे के अभिनेत्री चारु आसोपा ने कहा कि वह सेट पर मीटिंग के बाद निराश होकर लौटी थी उन्होंने कहा मेरा दिल टूट गया था और मैं सेट पर रोई थी।

एक्ट्रेस चारु आसोपा ने बताई दिल की बात

टीवी एक्ट्रेस चारु आसोपा इन दिनों अपने नए वेब शो जोहरी के प्रमोशन में बिजी है। इसी बीच उन्होंने एक खुलासा किया है कि वह एक सिंगल मदर है। इसलिए उन्हें मुंबई में किराए पर घर नहीं मिल रहा है। वहीं हाल ही के इंटरव्यू में चारों ने कहा कि उन्हें कुछ ही दिनों में अपना मौजूद घर छोड़ना होगा। हालांकि उन्हें अभी तक नया घर नहीं मिल पाया है।

घर न मिलने पर परेशान दिखी चारु असोपा

बातचीत के दौरान चारु ने बताया कि वह शो के सेट के करीब रहना चाहती है। ताकि वह अपनी बेटी के आसपास रह सके और कम से कम उसके करीब रह सकूं। आगे चारु बताती हैं कि मेरे दिमाग में एक बिल्डिंग थी। जहां मैं एक घर लेने की कोशिश कर रही थी क्योंकि उसके अंदर एक प्ले स्कूल था। बेटी को वहां एडमिशन मिल जाता तो मैं कॉम्प्लेक्स के अंदर ही सेफ रहती लेकिन मुझे वहां घर नहीं मिला।

चारु ने बताया फ्लैट न मिलने का कारण

आगे वह बताती है कि एक्ट्रेस को फ्लैट देने से इनकार कर दिया गया था। क्योंकि उनके परिवार में कोई पुरुष नहीं है। चारु ने कहा, "मुझसे पूछा गया कि कौन-कौन रहेगा और मैंने उन्हें बताया कि मेरी बेटी, दोनों नौकरानियां मेरे साथ घर में रहेंगे। लेकिन उन्होंने मुझे साफ कहा कि 'आपके घर में कोई मर्द तो नहीं है ना।'

Courtesy ; वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर @asopacharu नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

चारु आसोपा की 2019 में राजीव सेन के साथ हुई थी शादी

'कैसा है ये रिश्ता अनजाना' की एक्ट्रेस चारु ने कहा कि वह सेट पर मीटिंग के बाद निराश होकर लौटी। उन्होंने कहा मेरा दिल टूट गया था और मैं सेट पर रोई थी। बता दें चारु अपनी बेटी की जियान की सिंगल मदर है। एक्ट्रेस ने 2019 में राजीव सेन के साथ शादी की थी। लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही उनके तलाक की खबर आने लगी। वह हाल ही में अलग हो गए हैं। फिलहाल चारु आसोपा ने यह रिश्ता क्या कहलाता है, बड़े अच्छे लगते हैं, बालवीर, दिया और बाती हम, मेरे अंगने में, देवों के देव महादेव जैसे कई पॉपुलर टीवी शो का हिस्सा रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article