India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Shraddha Kapoor के घर की ये बड़ी एक्ट्रेस बनेंगी Salman Khan के शो का हिस्सा!, फैंस हुए एक्साइटेड

10:32 AM Sep 23, 2024 IST
Advertisement

टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो ‘बिग-बॉस 18’ को लेकर फैंस में काफी बज बना हुआ है. हाल ही में शो का एक प्रोमो रिलीज हुआ है. जिसमें शो की थीम का खुलासा हुआ. इसके बाद फैंस में शो देखने की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है. वहीं इसी बीच खबर सामने आई है कि सलमान खान के इस शो में हिंदी सिनेमा की एक दिग्गज एक्ट्रेस भी शामिल होने वाली हैं. जिनका श्रद्धा कपूर से खास रिश्ता है.....

शो में शामिल होंगी Shraddha Kapoor की मौसी

बिग बॉस 18 को लेकर हर दिन एक नई अपडेट सामने आ रही है. अभी तक शो में शामिल होने के लिए कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं. अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है. खबरों के अनुसार सलमान खान के शो पर श्रद्धा कपूर की मौसी और हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे भी बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने वाली हैं.

पद्मिनी कोल्हापुरे ने इन फिल्मों में किया है काम

रिपोर्ट्स के अनुसार शो के मेकर्स ने पद्मिनी कोल्हापुरे को अप्रोच किया है. वहीं एक्ट्रेस ने शो में जाने की तैयारी भी शुरू कर दी है. बता दें कि पद्मिनी कोल्हापुरे ने 70-80 के दशक में पॉपुलर रही हैं. जिन्होंने राजेश खन्ना , ऋषि कपूर से लेकर अनिल कपूर जैसे स्टार्स के साथ काम किया है. उनकी फिल्मों की लिस्ट में ‘हम हैं लाजवाब’, ‘ड्रीम गर्ल’, ‘सत्यम शिवम सुंदरम’, का नाम शामिल है.

क्या होगी बिग बॉस 18 की थीम?

बता दें कि शो की थीम हर साल से इस बार काफी अलग होने वाली है. शो के प्रोमो के अनुसार इसकी थीम टाइम ट्रैवल पर बेस्ड है. शो के इस सीजन के लिए धीरज धूपर, करम राजपाल, करणवीर मेहरा समेत कई कंटेस्टेट्स का नाम सामने आ चुका है. वहीं खबर ये भी है कि टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा ‘बिग-बॉस 18’ की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट बन चुकी हैं. जोकि इन दिनों कुकिंग शो ‘लाफ्टर शेफ्स’ में नजर आ रही हैं.

Advertisement
Next Article