India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कंगना रनौत को थप्पड़ मरने वाली CISF गार्ड को नौकरी देंगे बॉलीवुड के ये सिंगर

10:53 AM Jun 08, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के थप्पड़ विवाद के बाद अब बॉलीवुड से तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं। विवेक अग्निहोत्री, उर्वी जावेद और रवीना टंडन जैसे कई सितारों ने मंडी की सांसद कंगना रनौत के लिए अपना सपोर्ट दिखाते हुए सीआईएसएफ महिला कर्मी को गलत बताया तो वहीं दूसरी तरफ सिंगर और म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने सुरक्षाकर्मी को जॉब ऑफर की जिस पर अब सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूटा।

कंगना रनौत के थप्पड़ विवाद पर बॉलीवुड सितारों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। बीते दिन जब संसद में मीटिंग के लिए कंगना चंडीगढ़ एयरपोर्ट से दिल्ली आ रही थीं, तो उस दौरान एक सीआईएसएफ की महिला सुरक्षा कर्मचारी ने उन्हें थप्पड़ मारा और गालियां देना शुरू कर दिया। वहीं, इस पूरी घटना के बारे में कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया।

विशाल ददलानी ने CISF ऑफिसर को कही जॉब देने की बात

कंगना रनौत को गुरुवार को उस समय बड़ा झटका लगा जब चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। इस घटना के बाद कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया है इसी बीच विशाल ददलानी ने बीते दिनों अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "अगर मिस कौर को उनकी ड्यूटी से निकाल दिया गया है, तो कोई मेरे से उनका संपर्क करवा दो और मैं इस बात को सुनिश्चित करूंगा की उन्हें नौकरी मिल जाए। इसके अलावा उन्होंने कंगना रनौत को लेकर भी एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा कि अगर कोई आपकी मां को ये कहे कि इन्हें 100 रुपए में किसान आंदोलन में शामिल किया गया है, आप उस सिचुएशन में क्या करते"।

इंस्टा स्टोरी पर यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

विशाल ददलानी अपनी इस पोस्ट के लिए अब सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल कंगना के मामले में लोगों की अलग-अलग राय है लेकिन विशाल ने जिस तरह से अपनी बातें रखी है ये किसी को समझ नहीं आ रहा है और लोगों ने कहा कि वो जो कर रहे हैं वो बेहद दुखद है। वहीं एक ने कहा कि आप किसी और के साथ असहमत हो सकते हैं, लेकिन एक पब्लिक फिगर होने के नाते आपको इस तरह से वॉयलेंस को बढ़ावा नहीं देना चाहिए।

Advertisement
Next Article