India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पहले वीकेंड का वार से पहले ही हुई 'Bigg Boss OTT 3' के इस कंटेस्टेंट की विदाई

10:30 AM Jun 27, 2024 IST
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 के पहले ही हफ्ते में मिड वीक एविक्शन ने कंटेस्टेंट्स को 440 वॉल्ट का झटका दे दिया है. Bigg Boss OTT 3 के लेटेस्ट एपिसोड में एक कंटेस्टेट को मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है. ओटीटी सीजन 3 के पहले एविक्शन के लिए नीरज गोयत और शिवानी कुमारी को घरवालों ने नॉमिनेट किया था. वहीं अब शिवानी कुमारी सेफ हो गई हैं और नीरज गोयत का पत्ता साफ हो गया है. चौंकाने वाले मिड वीक एविक्शन के बाद बिग बॉस के घर में कई झगड़े और पेट केयर टास्क भी देखने को मिला.

नए टास्क में घरवालों ने नहीं छोड़ा एक-दूसरे की खिंचाई का मौका

मिड वीक एविक्शन के बाद बिग बॉस नया  टास्क अनाउंस करते हैं. जिसमें पेट की केयर करनी होती है. इस टास्क में हर कंटेस्टेंट को पेट मिलता है, जिसका नाम वह अन्य कंटेस्टेंट पर रखते हैं और एक-दूसरे की जमकर टांग खींचते नजर आते हैं. पौलमी दास अपने पेट को शिवानी कहकर बुलाती हैं और ताने मारती हैं. ऐसे ही साई केतन राव खुद को मिले पेट का नाम लव कटारिया रखते हैं. मजेदार टास्क के बाद हर कंटेस्टेंट को कुछ पैसे मिलते हैं, जिससे वह राशन और अपनी पसंद की ड्यूटी लेते हैं.

रणवीर शौरी और सना मकबूल में हुआ तगड़ा झगड़ा

बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में रणवीर शौरी और शिवानी कुमारी मिमिक्री करके सभी का एंटरटेनमेंट कर रहे होते हैं. तभी रणवीर शौरी कुछ ऐसा कमेंट कर जाते हैं, जिसपर सना मकबूल भड़क जाती हैं. दरअसल, मिमिक्री के दौरान रणवीर शौरी, सना को गिरगिट कह देते हैं. जिसके बाद सना अपने आपको नागिन बताती हैं और कहती हैं कि अब वह डसकर भी दिखाएंगी. बिग बॉस ओटीटी 3 के अपकमिंग ट्विस्ट में नया नॉमिनेशन टास्क देखने को मिलेगा, जहां अरमान मलिक के सिर एलिमिनेशन की तलवार लटकती देखने को मिल सकती है.

ये कंटेस्टेंट हुआ बेघर

घरवालों की सोच और दर्शकों की सोच में काफी फर्क देखने को मिलता है और बिग बॉस घोषणा करते हैं कि घरवालों का आंकलन पूरी तरह गलत है। साथ ही बताते हैं कि इस हफ्ते नीरज गोयत घर से बेघर होने के लिए चुने गए हैं। दर्शकों के वोटों के आधार पर नीरज गोयत को शिवानी से कम वोट मिले हैं। बिग बॉस बोलते हैं कि दर्शकों को ऐसा नहीं लगता है कि शिवानी को अभी घर से बेघऱ होना चाहिए। इसी के साथ ही नीरज गोयत बेघर होते हैं और वो परिवार वालों से मिलकर शो से विदा लेते हैं। घरवालों का रिएक्शन जानकर शिवानी उदास होती हैं और आंसू भी बहाती हैं।



घर में होता है 'पॉसम टास्क'

इसके बाद आगे के एपिसोड में 'बिग बॉस OTT 3' के कंटेस्टेंट को नया टास्क दिया जाता है। इस टास्क का नाम 'पॉसम टास्क' है। इसमें घर के सदस्यों को एक पेट केयर चलाना है। इस दौरान सभी घरवाले कुत्ते के नाम घरवालों के नाम पर ही रखते नजर आते हैं। शिवानी, अपने पेट का नाम सना मकबूल रखती हैं तो वहीं साईं केतन अपने कुत्ते का नाम लवकेश कटारिया रखते हैं।

Advertisement
Next Article