India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर संग शादी को लेकर ट्रोल करने वालों के मुंह पर इस तरह लगाया ताला

07:30 AM Jun 25, 2024 IST
Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा अब हमेशा-हमेशा के लिए अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल की हो गई हैं। एक्ट्रेस ने 23 जून को जहीर इकबाल संग सिविल मैरिज कर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर ली है। सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं। कपल की शादी मुंबई में सोनाक्षी के घर पर स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत हुई है, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

ट्रोलर्स का मुंह बंद करने के लिए सोनाक्षी ने किया ये काम 

लेकिन आपको बता दें कि कुछ लोग ऐसे है, जिन्हें सोनाक्षी का दूसरे धर्म में शादी करना रास नहीं आ रहा। जिस दिन से खबर आई है कि सोनाक्षी जहीर इकबाल के साथ शादी करने जा रही हैं, तभी से उन्हें दूसरे धर्म में शादी करने के लिए ट्रोल किया जा रहा था। लोग हिंदू और मुस्लिम एंगल के कारण आलोचना कर रहे हैं। कुछ तो ये भी कह रहे हैं कि कुछ वक्त बाद सूटकेट, फ्रिज या कुकर में एक्ट्रेस मिलेंगी। वहीं कुछ ये कह रहे हैं कि इनका जल्द ही तलाक हो जाएगा। इन्हीं सबसे परेशान होकर एक्ट्रेस ने जब अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की तो उन्होंने अपना कमेंट सेक्शन ही बंद कर दिया है। सिर्फ सोनाक्षी ही नहीं बल्कि जहीर ने भी अब अपना कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है। यानी की अब ट्रोलर्स एक्ट्रेस को भद्दे कमेंट कर उन्हें ट्रोल नहीं कर पाएंगे।



कौन हैं सोनाक्षी सिन्हा के पति ? 

बता दें कि जहीर इकबाल एक बिजनेसमैन फैमिली से ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता इकबाल रतांसी एक जाने-माने ज्वेलर और बिजनेसमैन हैं। जहीर के फिल्मी करियर की बात करे तो उन्होंने साल 2019 में फिल्म 'नोटबुक' से डेब्यू किया था। पहली बार सोनाक्षी ने जहीर के साथ फिल्म 'डबल एक्सल' में काम किया था। हालांकि दोनों की पहली मुलाकात सलमान खान की एक पार्टी में हुई थी। जिसके बाद पहले दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया। वहीं लगभग सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल फाइनली अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

Advertisement
Next Article