India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

भाई Harsh Varrdhan Kapoor के Birthday पर Sonam Kapoor का ये प्यारा सा मैसेज

03:02 PM Nov 09, 2023 IST
Advertisement

एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा ने भाई हर्ष वर्धन कपूर को जन्मदिन का प्यार दिया।उन्होंने लिखा, "मेरे प्यारे भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं.. दयालु, आदर्शवादी और सबसे सुंदर.. लव यू @हर्षवरधनकपूर, आप सबसे अच्छे हैं।"सोनम ने हर्ष वर्धन की कई तस्वीरें भी अपलोड कीं। एक तस्वीर में सोनम, हर्ष वर्धन के गाल पर किस करती हुई नज़र आ रही हैं। पोस्ट को ढेर सारे लाइक और कमेंट्स मिले हैं। जिस पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी हर्ष वर्धन को बर्थडे विशेष देते हुए नज़र आ रहे हैं।

हर्ष वर्धन ने 2016 में डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'मिर्जिया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही। 2022 में, उन्होंने अपने पिता अनिल कपूर के साथ फातिमा सना शेख के साथ 'थार' में स्क्रीन स्पेस साझा किया। राज सिंह चौधरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हुआ, जिसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली।उन्हें 'भावेश जोशी सुपरहीरो' में भी देखा गया था, जो 2018 में रिलीज़ हुई थी।

आने वाले महीनों में वह ओलंपिक गोल्ड मैडल विनर निशानेबाज अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में उनकी भूमिका निभाते नजर आएंगे।सोनम की बात करें तो वह हाल ही में बेटे वायु के जन्म के बाद पहली बार रैंप पर उतरीं।उन्हें हाल ही में शोम मखीजा द्वारा निर्देशित फिल्म 'ब्लाइंड' में भी देखा गया था और इसमें पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी प्रमुख भूमिकाओं में थे। इस फिल्म से सोनम ने अपनी प्रेगनेंसी के बाद पहली बार एक्टिंग की। सोनम ने अगस्त 2022 में वायु को जन्म दिया।

सोनम ने दो नए प्रोजेक्ट भी साइन किए हैं।उनके बारे में बात करते हुए, सोनम ने कहा, "मैंने दो साल की छुट्टी ले ली क्योंकि मैं प्रेग्नेंट थी और फिर अपने बेटे के साथ कुछ समय निकालना चाहती थी। अभी दो साल पूरे नहीं हुए हैं और मैंने दो प्रोजेक्ट्स साइन किए हैं - एक शो और एक फिल्म। यह अगले साल रिलीज होगी, क्योंकि फिल्में इसी तरह चलती हैं। फिर मेरा विचार है कि हर साल दो कंटेंट पर काम करूं, बस, इससे ज्यादा नहीं, क्योंकि मैं अपने परिवार के साथ भी समय बिताना चाहता हूं।"

 

 

 

Advertisement
Next Article