India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Tiger 3 Day 2: Salman की फिल्म ने लगाई बड़ी छलांग, दूसरे दिन 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल

05:55 PM Nov 14, 2023 IST
Tiger 3 Box Office Collection Day 2
Advertisement

Tiger 3 Box Office Collection Day 2: दिवाली पर दुनियाभर में Salman Khan की फिल्म Tiger 3 रिलीज हुई। सुबह 6 बजे से फिल्म का पहला शो शुरू हो गया। फैंस में मूवी को लेकर ऐसा क्रेज देखने को मिला कि कुछ जगहों पर ढोल नगाड़े बजाए गए। पहले दिन की रॉक सॉलिड ओपनिंग के बाद फिल्म के दूसरे दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं।

Tiger 3 Box Office Collection Day 2: यशराज स्पाई यूनिवर्स की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'Tiger 3'  ने दिवाली पर तगड़ी ओपनिंग ली। फेस्टिव सीजन में भी फैंस में Salman Khan की इस फिल्म को देखने का चस्का बरकरार था। लिहाजा फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए कई जगह सुबह 6 बजे ही थिएटर्स में ऑडियंस की अच्छी ऑक्युपेंसी देखने को मिली। पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने वाली इस फिल्म का जलवा दूसरे दिन भी बरकरार रहा। फिल्म के सेकंड डे का अर्ली कलेक्शन सामने आ चुका है।

बॉक्स ऑफिस पर 'टाइगर 3' की दहाड़

Maneesh Sharma के डायरेक्शन में बनी 'Tiger 3' स्पाई-थ्रिलर एक्शन फिल्म है। इसे Salman Khan के करियर की सबसे बड़ी ओपनर मूवी बताया जा रहा है, जिसने 44.50 करोड़ से ओपनिंग ली। इससे Salman  ने अपनी ही कुछ फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया। वहीं, अब दूसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं। अर्ली कलेक्शन में  'Tiger 3' ने पहले दिन से ज्यादा कमाई की है।

दूसरे दिन 'टाइगर 3' ने कमाए इतने करोड़

सोमवार दोपहर तक एडवांस बुकिंग में कमजोर दिख रही 'Tiger 3' ने दोपहर बाद स्पॉट बुकिंग में कमाल दिखाया। देर शाम तक के आंकड़ों के मुताबिक, मंडे टेस्ट में फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया है। फिल्म की पहले सोमवार की कमाई इस साल रिलीज हुई कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों से ज्यादा है।

एक्शन से भरपूर सलमान-कटरीना की 'टाइगर 3' ने सोमवार को 57.50 करोड़ की कमाई की है। ये सभी भाषाओं में मिलाकर दिए गए फिल्म के आंकड़े हैं। इससे मूवी का कुल कारोबार 102 करोड़ हो गया है।

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article