India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

TMKOC के Bhavya Gandhi अब इस TV शो में मचाएंगे आतंक, बोले- 'ये रोल बहुत अलग है'

12:10 PM Sep 11, 2024 IST
Advertisement

सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (TMKOC) में 'टप्पू' की भूमिका निभाकर Bhavya Gandhi को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. हालांकि कुछ साल पहले उन्होंने ये शो छोड़ दिया था. वहीं तारक मेहका के टप्पू उर्फ Bhavya Gandhi एक बार फिर टीवी पर कमबैक की तैयारी कर रहे हैं. चलिए जानते हैं भव्य किस सीरियल में नजर आएंगे?

निगेटिव किरदार में दिखेंगे भव्य गांधी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के टप्पू उर्फ अभिनेता भव्य गांधी अब शो 'पुष्पा इम्पॉसिबल' में एक साइकॉटिक एंटागोनिस्ट प्रभास के रूप में नजर आएंगे. इस शो में भव्य एकदम अलग अवतार में दिखेंगे. शो में पुष्पा (करुणा पांडे) और उसके परिवार की लाइफ में भव्य एक खतरा बनकर एंट्री करते हैं. एक साइकॉटिक एंटागोनिस्ट के रूप में उनका किरदार बदला लेने और विनाश की तलाश में है और यह टप्पू के रूप में उनकी पिछली मासूम और शरारती भूमिका से बिलकुल अलग है.

भव्य ने अपने कमबैक शो के बारे में क्या कहा?

शो में अपने रोल के बारे में बात करते हुए भव्या ने कहा, "प्रभास की भूमिका करना मेरे लिए एक शानदार एक्सपीरियंस है क्योंकि मैं पहली बार एक निगेटिव किरदार निभा रहा हूं और यह भूमिका 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मासूम टप्पू की भूमिका से बहुत अलग है.'' भव्य आगे कहते हैं, "प्रभास अनप्रिडिक्टेबल है बाहर से वो शांत दिखता है लेकिन अंदर से वो शैतान है. होम चैनल सोनी सब पर इतने जटिल किरदार के साथ टेलीविजन पर वापसी करना मेरे लिए इनक्रेडिबली एक्साइटिंग है."

क्या है शो की कहानी

इरेटिक बिहेवियर और ट्विस्टिड नेचर वाले प्रभास का शांत स्वभाव उसका सबसे परेशान करने वाला गुण है. वह अपनी आवाज़ नहीं उठाता, लेकिन उसके भीतर उथल-पुथल मची हुई है जो उसके आस-पास के लोगों को असहज कर देती है. वह एक पल में चार्मिंग और विनम्र हो सकता है, लेकिन अगले ही पल वह खतरनाक और डरावना बन सकता है. उसका ये अनप्रिडिक्टेबल नेचर उसके आस-पास के लोगों को परेशान रखता है, उन्हें कभी पता नहीं चलता कि उसका मूड कब बदल जाएगा।. वह अश्विन से बदला लेना चाहता है, जो प्रभास द्वारा उसकी बहन राशि को ट्रोल करने के बाद उससे भिड़ जाता है. बता ये कि 'पुष्पा इम्पॉसिबल' सोनी सब पर टेलीकास्ट हो रहा है.

Advertisement
Next Article