India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

TMKOC के डायरेक्टर Asit Kumarr Modi के ऊपर कुल 25 लाख का जुर्माना, फिर भी खुश नहीं हैं जेनिफर मिस्त्री

10:24 AM Mar 27, 2024 IST
Advertisement

एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें एक साल पहले जेनिफर मिस्त्री ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' TMKOC के प्रोड्यूसर असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सनसनी मचा दी थी, सबसे पहले उन्होंने इस पूरे मामले को लेकर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराया था, जिसपर अब कोर्ट का ऑर्डर आ गया है।

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ‘रोशन सोढ़ी’ का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने दरअसल, जेनिफर मिस्त्री ने बीते साल निर्माता असित कुमार मोदी पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए थे। इसको लेकर उन्होंने असित के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। यौन उत्पीड़न के इस केस में अब लोकल कम्प्लेंट कमेटी ने जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल के पक्ष में फैसला दिया है। इस कमेटी के आदेश के मुताबिक प्रोड्यूसर असित मोदी को जेनिफर को 5 लाख रुपये के मुआवज़े के साथ उनकी बकाया रकम चुकानी पड़ेगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक जेनिफर ने कहा कि वो इस फैसले से पूरी तरह से खुश नहीं हैं और उन्होंने अब हाई कोर्ट जाने का फैसला किया है।

केस को लेकर जेनिफर ने कही ये बात

इस केस में फैसला जेनिफर मिस्त्री के हित में आया है, हालांकि कोर्ट के फैसले से एक्ट्रेस खुश नहीं हैं। हाल ही में जेनिफर ने एक इंटरव्यू के दौरान केस जीतने पर कहा कि, 'हां मैं केस जीत चुकी हूं। इस केस पर फैसला आए 40 दिन बीत चुके हैं। लेकिन अब तक मुझे प्रोडक्शन हाउस वालों ने पैसा नहीं दिया है।फिर एक्ट्रेस ने कहाँ पहली बात तो ये मेरी मेहनत की कमाई है जो मैं डिजर्व करती हूं। मैंने इंसाफ के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, लेकिन एक साल बाद भी मुझे मेरा पैसा नहीं मिला है, वास्तव में जिस समिति का आदेश है, उसने मुझसे आदेश का विवरण मीडिया के साथ साझा न करने के लिए कहा था, इसलिए मैंने एक महीने से अधिक समय तक कुछ भी साझा नहीं किया, लेकिन किसी तरह यह मीडिया में आ गया है, ये पूरा मामला महज चार महीने के अंदर उन्होंने सुलझा दिया। मुझे मेरी जीत की खुशी है, लेकिन इस कमेटी के फैसले से मैं पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हूं।

एक साल तक एक्ट्रेस को काम नहीं मिला

जेनिफर ने बताया एक साल से मुझे कोई नया प्रोजेक्ट ही नहीं मिला, जब भी मैंने कास्टिंग डायरेक्टर से इस बारे में बात करनी चाही तब उनकी तरफ से ये जवाब आता था कि आपसे जुड़े विवाद के चलते कोई प्रोजेक्ट नहीं मिल पाएगा, लेकिन अब सच लोगों के सामने आ गया है, ये साबित हो चुका है कि मैंने ये सब पब्लिसिटी के लिए नहीं किया था। उम्मीद है कि इस फैसले के बाद अब मुझे काम मिलने लगेगा।

जानिए क्या है पूरा मामला

बता दें कि जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने बताया था कि होली के दिन शो के प्रोड्यूस असित मोदी, प्रोजेक्ट हैड सोहेल रमानी और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज ने उन्हें जानबूझकर सेट पर देर तक रोक के रखा था। इसके बाद सेट से सभी के जाने के बाद तीनों ने मिलकर जेनिफर के साथ बदतमीजी की थी। जिसके चलते वह परेशान हो गईं। इसके बाद एक्ट्रेस ने मुंबई के पवई पुलिस स्टेशन में मोदी पर यौन शोषण के आरोप लगाते हुए अपना बयान दर्ज करवाया था। उन्होंने सेट पर मानसिक प्रताड़ना, मौखिक तौर पर यौन शोषण और बदसलूकी के आरोप लगाए थे। हालांकि, असित मोदी ने एक्ट्रेस के आरोपों से इनकार किया था। वहीं एक्ट्रेस के इन आरोपों पर असित मोदी ने खुद की सफाई में कहा था कि जेनिफर अपने काम पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रही थीं। प्रोडक्शन से आए दिन उनकी शिकायत की जा रही थी। शूट के आखिरी दिन भी उन्होंने सेट पर खूब गालियां भी दीं।

Advertisement
Next Article