India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

घर में नेकेड होकर घूमती हैं Uorfi Javed, एक्ट्रेस ने खुद किया चौंकाने वाला खुलासा,बोली- 'मैं नंगी घूमती हूं'

03:35 PM Oct 05, 2023 IST
Advertisement

बॉलीवुड की अतरंगी फैशन डिज़ाइनर कही जाने वाली उर्फी जावेद आज अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस और अपने उटपटांग कपड़ो के लिए जानी जाती हैं। जहां उर्फी आए दिन पैपराजी के सामने कभी कंघी से बने हुए कपडे तो पिज़ा का इस्तेमाल कर ड्रेस बना लेती हैं। वही उर्फी अपने अद्भुत ड्रेस के साथ-साथ अपने कंट्रोवर्सियल बयान को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। जहां उर्फी के बाहर घूमने वाले कपड़े तो हम फिर भी देख लेते हैं। लेकिन उर्फी अपने घर में किस तरह से रहती हैं ये सुनकर तो आपको भी जोरदार शॉक लगने वाला हैं।

दरअसल हाल ही में एक मीडिया ग्रुप को दिए इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने कुछ चौकाने वाले खुलासे कर दिए हैं। जिसे सुनने के बाद आपको भी अपने कानों पर यकीन पर पाना मुश्किल हो जाएगा। इंटरव्यू में जब उर्फी से पूछा गया कि वे ऑफ कैमरा कैसे रहती हैं तो एक्ट्रेस ने कहा कि वे नेकेड रहती हैं। उर्फी ने कहा, 'नेकेड, मैं नेकड रहती हूं। मैं घर पर कुछ नहीं पहनी हूं। मैंने 3 कमरे का घर इसीलिए तो लिया, इतना महंगा। मैं घर पर कपड़े ही नहीं पहनती हूं.'

उर्फी जावेद आगे कहती हैं, 'क्या है कि पहले किराए का घर था इतने रूममेट्स थे। एक रूम में 8-10 लड़कियां, अब मैंने बड़ा घर ले लिया है। अब मैं नंगी घूमती हूं। मैं घर नहीं बाहर भी नंगी घूमती हूं। मैं पायजामा सिर पर पहनती हूं, टीशर्ट नीचे पहनती हूं.' उर्फी ने इस दौरान यह भी कहा कि वे जल्द ही ब्रेस्ट सर्जरी करा सकती हैं। बता दें कि इससे पहले उर्फी लिप्स सर्जरी करा चुकी हैं।

बता दे की उर्फी ने हाल ही में 3BHK फ्लैट खरीदी हैं। जहां उन्होंने अपने नयी घर की पूजा भी कराई थी। वही इस दौरान उर्फी की एक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुई थी।

जिसमें उर्फी को एक शख्स के साथ पूजा करते हुए देखा गया जिसके बाद दावा किया जाने लगा कि एक्ट्रेस ने चोरी-छिपे सगाई कर ली है। वहीं इससे पहले उर्फी ने प्रतीक सहजपाल के साथ सिद्धिविनायक मंदिर जाकर मत्था टेका था। हालांकि उर्फी का अब ये कंट्रोवर्सियल तेजी से वायरल हो रहा हैं।

Advertisement
Next Article