IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Urfi Javed ने बाबू भैया के स्टाइल में Anjali Arora संग मचाया गदर, ट्रोलर्स ने कहा- 'दोनों ही छपरी हैं'

02:38 PM Oct 13, 2023 IST
Advertisement

बॉलीवुड की अतरंगी फैशन डिज़ाइनर कही जाने वाली उर्फी जावेद आज किसी भी पहचान की मौहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने अजीबो-गरीब कपड़ो के लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। ऐसे में अब उर्फी ने इस बार एक और एक्सपेरिमेंट कर दिया हैं। लेकिन इस बार उर्फी ने ये एक्सपेरिमेंट अकेले नहीं किया हैं। बल्कि उनका साथ देने के लिए एक इस बार उनके साथ कच्चा बादाम गर्ल आ गयी हैं। जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

दरअसल उर्फी का साथ देने के लिए जिस एक्ट्रेस ने अपना हाथ बढ़ाया हैं। वो कोई और नहीं बल्कि जानी-मानी अदाकारा और कच्चा बादाम फेम गर्ल अंजलि अरोड़ा हैं। बता दे की बीती रात, उर्फी जावेद के लुक ने एक फिर लोगों को हैरान कर दिया। उर्फी जावेद बॉलीवुड एक आइकॉनिक किरदार बाबू भइया के लुक में स्पॉट हुईं। इस दौरान एक्ट्रेस के साथ कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा भी दिखीं। दोनों ने एक साथ खूब मस्ती की, लेकिन उर्फी और अंजिल को यूं देखकर ट्रोल्स भी एक्टिव हो गए हैं।

बता दे की दोनों ही एक्ट्रेस को रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। जहां इस दौरान दोनों ने एक साथ खूब सारी मस्ती की। दोनों यहां से डिनर करके बाहर आई थीं। लुक की बात करे तो उर्फी ने इस दौरान बाबू भइया के लुक में दिखीं, जिसमें वह काफी फनी लग रही थीं। वही अंजलि अरोड़ा ने यहां पर अपने लुक से सबको इंप्रेस कर दिया। अंजलि ने व्हाइट साटन साड़ी को इंडो-वेस्टर्न अंदाज में कैरी किया। इस लुक में वह स्टनिंग लगीं।

वही अब इन दोनों एक्ट्रेसेस को एक साथ देखकर ट्रोलर्स काफी ज्यादा एक्टिव हो गए हैं। साथ ही अब इनके तस्वीरों पर जमकर कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट कर लिखा हैं की- 'इन दोनों का कुछ नहीं हो पा रहा हैं, इसलिए लाइमलाइट में जबरदस्ती घुसती हैं दोनों',

वही एक यूजर ने कमेंट कर लिखा हैं की- 'कच्चा बादाम और नंगा बादाम दोनों एक साथ में', वही एक यूजर ने तो कमेंट कर यह तक लिख दिया हैं की- 'बहनों ने गलती से कपडे पहन लिया हैं' वही अब इस तरह के ढेरों कमेंट कर यूजर्स लगातर मजे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement
Next Article