India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rishabh Pant को डेट करने की अफवाह पर Urvashi Rautela ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे नहीं पता....

10:47 AM Sep 20, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस Urvashi Rautela का नाम अक्सर भारतीय क्रिकेटर Rishabh Pant के साथ जोड़ा जाता है. मगर एक्ट्रेस हमेशा से इस खबरों के बारे में मना करती नजर आईं हैं. Urvashi Rautela और ऋषभ के रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स भी बनते रहते हैं. अब Urvashi Rautela ने रिलेशनशिप की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने बताया है कि कैसे ये सब चीजें उनकी लाइफ पर नेगेटिव इंपेक्ट डालती हैं.

एनडीटीवी से खास बातचीत में उर्वशी ने ऋषभ पंत के साथ लिंकअप पर बात की. उन्होंने कहा 'ये अफवाहें और मीम्स का कोई मतलब नहीं है. मैं अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखना पसंद करती हूं. मेरा ध्यान अपने करियर और उस काम पर रहता है जिसके लिए मैं जुनूनी हूं. ऐसे मामलों को ट्रांसपेरेंसी के साथ कॉनसनट्रेट करना और अटकलों के बजाय सच्चाई पर ध्यान केंद्रित करना जरुरी है. मुझे समझ में नहीं आता कि मीम्स मटेरियल पेज इतने एक्साइटेड क्यों हो जाते हैं.'

अफवाहों से जीवन में पड़ता है फर्क?

उर्वशी ने आगे कहा-'मेरे लिए पर्सनल लाइफ के बारे में लगातार जांच और निराधार अफवाहों से निपटना चैलेंजिंग हो सकता है. मैं इस बात पर ध्यान केंद्रित करके इससे निपटती हूं कि मैं अपने काम और अपनी पर्सनल ग्रोथ को कैसे कंट्रोल कर सकती हूं. मैं अपनी प्राइवेसी बनाए रखते हुए और अटकलों को अपने करियर से डिसट्रैक्ट नहीं होने देते हुए स्पष्टता और ईमानदारी से अफवाहों को संबोधित करना चुनती हूं. अपने आप को सपोर्टिव लोगों के साथ रखना और अपने वैल्यू पर टिके रहना मुझे प्रेशर को मैनेज करने और अपनेगोल्स पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करता है.'

बता दें उर्वशी अक्सर ऋषभ पंत के साथ लिंकअप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. एक बार उन्होंने मेंशन कर दिया था कि कोई आरपी घंटों से उनका इंतजार कर रहा है. जिसे लोगों ने ऋषभ पंत समझ लिया था. उसके बाद उन्होंने प्यार और ब्रेकअप को लेकर एक क्रिप्टिक पोस्ट भी शेयर किया था जब ऋषभ ऑस्ट्रेलिया में मैच खेल रहे थे. हालांकि बाद में उन्होंने क्लियर कर दिया था कि वो आरपी उनके को-स्टार राम पोतिनेनी हैं.

2022 से शुरू हुई ये अफवाहें

उर्वशी रौतेला अक्सर क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ अपने कथित लिंक-अप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. साल 2022 में उर्वशी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कोई आर पी नाम का शख्स एक होटल में उनका कई घंटे से इंतजार कर रहा था. इसके बाद आरपी को ऋषभ पंत के साथ जोड़ा गया. उन्होंने प्यार और दिल टूटने पर एक क्रिप्टिक पोस्ट भी साझा किया. वह भी उसी समय ऑस्ट्रेलिया में थीं जब पंत टीम इंडिया के मैच के लिए वहां थे. हालांकि, उन्होंने स्पष्ट किया कि उनके जीवन में आरपी उनके को-एक्टर राम पोथिनेनी हैं.

उर्वशी रौतेला का वर्कफ्रंट

उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म ‘कसूर’ में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ आफताब शिवदासानी लीड रोल में हैं. यह एक हॉरर ड्रामा फिल्म होगी. इसके अलावा उर्वशी जल्द ही नंदमुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’ और अहमद खान द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बाप’ में नजर आएंगी. उर्वशी अक्षय कुमार स्टारर ‘वेलकम टू द जंगल’ में भी नजर आने वाली हैं.

Advertisement
Next Article