India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

वरुण धवन ने दिखाई बेटी की पहली तस्वीर, नए-नए पापा बने एक्टर ने यूं मनाया बेटी संग 'फादर्स डे'

08:00 AM Jun 17, 2024 IST
Advertisement

वरुण धवन और नताशा दलाल हाल ही में एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं। शादी के तीन साल बाद कपल के घर में किलकारी गूंजी हैं। 3 जून को नताशा ने बेटी को जन्म दिया है। हालांकि अब तक कपल ने न तो अपनी बेटी का चेहरा रिविल किया है और न ही उसका नाम, जिसका फैंस बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में नए-नए पापा बने वरण धवन ने 'फादर्स डे' के खास मौके पर फैंस को अपनी बेटी की एक झलक दिखाई है, जिसे देख सभी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

बेटी संग तस्वीर की शेयर

वरुण ने अपनी लाडली के साथ जो तस्वीर शेयर की है, उसमें बेटी ने उनका पकड़ा हुआ है। हालांकि,वरुण ने इस दौरान लाडली का चेहरा नहीं दिखाया, लेकिन वरुण धवन ने फैंस के लिए 'फादर्स डे' पर बेटी संग खास फोटो शेयर कर उन्हें सरप्राइड जरूर कर दिया है। इस फोटो के अलावा वरुण ने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने पेट जॉय का पंजा पकड़े हुए नजर आ रहे हैं।इन तस्वीरों के शेयर करते हुए वरुण ने कैप्शन में लिखा- 'सभी को फादर्स डे की शुभकामनाएं। मेरे पिता ने मुझे सिखाया था कि इस दिन को मनाने का सबसे अच्छा तरीका बाहर जाकर अपने परिवार के लिए काम करना है, इसलिए मैं वहीं करूंगा। एक लड़की का पिता बनने से ज्यादा खुशी की बात नहीं हो सकती।' अब वरुण धवन का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग उनके इस क्यूट से पोस्ट पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

वरुण धवन का वर्कफ्रंट

वहीं वरुण धवन के काम की बात करे तो एक्टर जल्द ही एटली की फिल्म ‘बेबी जॉन’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में वरुण धवन के साथ कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। इसके अलावा वह 'बेबी जॉन', 'भेड़िया 2', 'नो एंट्री 2' और 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में नजर आएंगे।

Advertisement
Next Article