For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी पर पहली बार बोले Vicky Kaushal,कहा- 'गुडन्यूज का टाइम...'

09:49 AM Jun 29, 2024 IST
katrina kaif  की प्रेग्नेंसी पर पहली बार बोले vicky kaushal कहा   गुडन्यूज का टाइम

बॉलीवुड एक्टरVicky Kaushal की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्में चलती हैं और इस बार वो एक ऐसी ही फिल्म लेकर आए हैं. फिल्म बैड न्यूज का ट्रेलर 28 जून को लॉन्च किया गया जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान ही पैप्स ने Vicky Kaushal से कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी पर सवाल किया जिसका एक्टर ने ऐसा जवाब दिया जिससे सबकी बोलती बंद हो गई.

  • बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्में चलती हैं और इस बार वो एक ऐसी ही फिल्म लेकर आए
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लगभग 3 साल हो चुके हैं

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लगभग 3 साल हो चुके हैं. अक्सर कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं. लेकिन विक्की ने अब इसका जवाब मीडिया में दे दिया है और फैंस को भी इसका जवाब मिल गया होगा.

'रियल गुड न्यूज' पर विक्की कौशल का रिएक्शन

फिल्म बैड न्यूज के ट्रेलर लॉन्च पर जब पैप्स ने विक्की कौशल से पूछा कि रियल वाली गुड न्यूज कब आ रही है? इसपर विक्की कौशल पहले मुस्कुराते हैं और फिर जवाब देते हैं. विक्की कहते हैं, 'जब आएगी तो सबसे पहले मैं आप लोगों को बता दूंगा, अभी के लिए आप बैड न्यूज एन्जॉय कर लो जो हम ला रहे हैं लेकिन जब उसका टाइम आएगा तो जरूर सबको बताऊंगा.'

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)



'बैड न्यूज' ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म से जुड़े सभी लोग शामिल हुए. लेकिन इवेंट के दौरान मीडिया ने विक्की कौशल को काउंटर किया क्योंकि फिल्म का सबजेक्ट ही कुछ ऐसा है तो इसको लेकर सवाल तो बनता था. विक्की ने भी मजाकिया तौर पर जवाब दिया और इस बात पर सभी हंस भी रहे थे.

कब रिलीज होगी 'बैड न्यूज'?

धर्मा प्रोडक्शन में बनी फिल्म बैड न्यूज का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है. आनंद तिवारी बॉलीवुड एक्टर रह चुके हैं और अब बतौर डायरेक्टर काम कर रहे हैं. फिल्म बैड न्यूज 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसका ट्रेलर सभी को पसंद आ रहा है. फिल्म में विक्की कौशल के अलावा तृप्ति डिमरी और एमी विर्क भी अहम रोल में नजर आएंगे.

Advertisement
Author Image

Anjali Dahiya

View all posts

Advertisement
×