India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

विजय देवरकोंडा-रश्मिका मंदाना की सगाई पर लगा ब्रेक, रूमर्ड कपल ने किया लिवइन में रहने का फैसला!

08:00 AM Jan 19, 2024 IST
Advertisement

एक्टर विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना पॉपुलर साउथ एक्टर हैं. दोनों के लंबे समय से एक-दूसरे को डेट करने की खबरें छाई हुई हैं. उनके वेकेशन की फोटोज भी वायरल रहती हैं. कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि दोनों जल्द सगाई करने वाले हैं. रिपोर्ट्स थी कि दोनों फरवरी महीने में सगाई करेंगे. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया.

एक साथ रह रहे हैं रश्मिका-विजय?

रिपोर्ट के मुताबिक, विजय और रश्मिका लिवइन रिलेशनशिप में हैं और खुश हैं. और दोनों फरवरी में सगाई नही करने वाले हैं क्योंकि दोनों अपने करियर में बिजी हैं. वो अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं और उनका फिलहाल सगाई करने का कोई प्लान नहीं है. मालूम हो कि विजय और रश्मिका ने इसे लेकर ऑफिशियल रिएक्ट नहीं किया है.

बता दें कि दोनों ने साथ में गीता गोविंदम और डियर कॉमरेड में काम किया है. ऑन स्क्रीन दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. दोनों ही फिल्मों को फैंस ने खूब प्यार दिया. रश्मिका की क्यूटनेस ने सभी का दिल जीत लिया था.

इन फिल्मों में नजर आएंगे रश्मिका-विजय

वर्क फ्रंट पर रश्मिका मंदाना को पिछली बार ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल में नजर आईं. इस फिल्म में वो रणबीर कपूर के अपोजिट रोल में थीं. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 900 करोड़ की कमाई की. फिलहाल एक्ट्रेस अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म पुष्पा: द रूल के लिए शूट कर रही हैं. पुष्पा के पहले पार्ट में भी रश्मिका थीं. वो फिल्म में अल्लू अर्जुन के अपोजिट रोल में थीं. इसके अलावा उनके पास रेनबो, द गर्लफ्रेंड और Chaava जैसी फिल्में हैं.

वहीं विजय देवरकोंडा फैमिली स्टार और VD 12 में नजर आएंगे. फैमिली स्टार पोस्ट प्रोडेक्शन में है. वहीं VD 12 की शूटिंग चल रही है. फैंस रश्मिका और विजय की फिल्मों को लेकर एक्साइटेड हैं.

Advertisement
Next Article