IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Virat Kohli बेटी Vamika के साथ लंदन के एक रेस्टोरेंट में हुए स्पॉट, सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई वायरल

12:37 PM Feb 27, 2024 IST
Advertisement

Virat Kohli  : स्टार बल्लेबाज विराट कोहली, जिन्हें हाल ही में बेटे अकाय का जन्म हुआ है, फिलहाल अपने परिवार के साथ समय बिताने में व्यस्त हैं। इसी बीच एक नई तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है जिसमें कोहली और उनकी बेटी वामिका को एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा जा सकता है। कथित तौर पर, ये तस्वीर लंदन के एक रेस्टोरेंट में ली गई है।

Virat Kohli  : पीछे से खींची गई तस्वीर में, विराट और वामिका एक डेस्क पर बैठे हुए और खाना खाते नज़र आ रहे हैं। कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के फैंस पिता-बेटी की जोड़ी की येप्यारी सी तस्वीर देख कर फैंस सोशल मीडिया पर प्यार लुटा रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, "कितना प्यारा है।"एक अन्य ने लिखा, "वामिका के बालों से प्यार हो गया है। आपको बता दें "विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी। इस जोड़ी को 11 जनवरी, 2021 को वामिका का आशीर्वाद मिला था। वही कपल ने अपनी 2nd टाइम प्रेगनेंसी को कभी भी ऑफिशियल नहीं किया।

15 फरवरी, 2024 को वे बेटे अकाय के माता-पिता बने। नन्हें बच्चे के आगमन की घोषणा करते हुए, अनुष्का और विराट ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, "अत्यधिक खुशी और प्यार से भरे दिलों के साथ, हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे अकाय/अकाय और वामिका का स्वागत किया है।" छोटा भाई इस दुनिया में है। हम अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय हमारी निजता का सम्मान करें। प्यार और आभार। विराट और अनुष्का।"

इस बीच, काम के मोर्चे पर, कोहली लगभग एक महीने से क्रिकेट के मैदान से गायब हैं। उन्होंने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए पहले इंग्लैंड के खिलाफ भारत की चल रही पांच क्रिकेट सीरीज से बाहर होने का विकल्प चुना। दूसरी ओर, अनुष्का की झोली में स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' है। यह बायोपिक पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है और विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। फिल्म की फाइनल रिलीज डेट का अभी भी इंतजार है।

Advertisement
Next Article