India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

War 2 की रिलीज डेट हुई फाइनल, Hrithik Roshan की फिल्म इस डेट को सिनेमा घरों में देगी दस्तक 

03:54 PM Sep 01, 2023 IST
Advertisement
बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर स्टारर निर्देशक अयान मुखर्जी की मच अवेटेड मूवी वॉर 2 की रिलीज डेट फाइनल हो चुकी है। इस मूवी को मेकर्स 2025 में रिलीज करेंगे।
बता दें कि इस फ्रैंचाइज़ी की पहली फ़िल्म सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ‘वॉर’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफ़ी धमाल मचाया था । जिसके बाद फैंस वॉर 2 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे । इसी के साथ फ़िल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा ने वॉर 2 की तैयारी शुरू कर दी है । जिसे इस बार सिद्धार्थ आनंद की जगह आयान मुखर्जी बनाने वाले हैं । जिसके लिए आयान मुखर्जी ने कमर कस ली है। अब खबर ये है की इस फ़िल्म की रिलीज़ डेट पर भी निर्माता – निर्देशक ने पक्की मुहर लगा दी है ।
रिपोर्ट की मानें तो ‘वॉर 2’ बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की अपकमिंग फ़िल्म के निर्माता – निर्देशक फ़िल्म को साल 2025 में गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी पर रिलीज़ करने की सोच रहें हैं । अगर बॉलीवुड की फ़िल्मो का इतिहास देखा जाए तो गणतंत्र दिवस हमेशा से ही बॉलीवुड के लिए एक अच्छा मौक़ा माना जाता है। फिर चाहें अग्निपथ हों या फिर पठान।निर्माता आदित्य चोपड़ा और ऋतिक रोशन दोनों ने ही इस बात को बखूबी से जानते हैं ।अब वॉर 2 के मेकर्स इस फ़िल्म के लिए 2025 गणतंत्र दिवस पर अपनी आँख जमा कर बैठे हुए हैं । बता दें कि ऋतिक रोशन की मच अवेटेड फ़िल्म ‘फाइटर’ भी साल 2024 गणतंत्र दिवस पर ही आने वाली है। जिसमें दीपिका पादुकोण भी ऋतिक के अपोजिट नजर आएंगी। 
बता दें कि सूत्रों के मुताबिक ये एक टेंटेटिव डेट है । हालांकि इस बात पर अभी आधिकारिक तौर पर मुहर लगनी बाक़ी है । यह फिल्म इस साल नवंबर तक फ्लोर पर जाने वाली हैं । हो सकता है कि फिल्म को बनने में समय लग जाए । लेकिन मेकर्स फिल्म को गणतंत्र दिवस के आस पास ही बॉक्स ऑफिस पर लाने की तैयारी में है।
Advertisement
Next Article