India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Samantha Ruth Prabhu के घर में बजी शहनाई, एक्ट्रेस ने शेयर की फैमिली फंक्शन की अनसीन फोटो

05:45 PM Sep 23, 2024 IST
Advertisement

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने परिवार के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक देखा जा सकता है। विस्कॉन्सिन में अपने भाई डेविड की शादी में शामिल हुईं सामंथा अपने परिवार के साथ बिताए कीमती पलों की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सामंथा रुथ प्रभु ने खूबसूरत पर्पल हाई स्लिट गाउन में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। इस दौरान उनका नया लुक भी देखने को मिला जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस बीच कुछ लोग शादी की तस्वीरें देख हैरान हैं और सोच रहे हैं कि क्या सामंथा रुथ प्रभु ने नागा चैतन्य से तलाक के बाद दोबारा शादी कर ली है, सामंथा की ये वायरल हो रही तस्वीरें विस्कॉन्सिन की हैं जहां वो अपने परिवार के साथ जश्न मनाती नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर सामंथा ने शेयर की शादी की तस्वीरें

सामंथा रुथ प्रभु अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिए अमेरिका के विस्कॉन्सिन राज्य के लेक जिनेवा शहर पहुंच गई हैं। इसी जगह पर उनके भाई डेविड क्लोज की शादी का समारोह हुआ था। इस मौके की ताजा तस्वीरें एक्ट्रेस ने शनिवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सामंथा बेज कलर का स्टाइलिश गाउन पहने नजर आ रही हैं और उनके हाथों में फूलों का गुलदस्ता नजर आ रहा है। वहीं दूसरी तस्वीरों में वह अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रही हैं। परिवार के साथ बिताए इन अनमोल पलों को सामंथा रुथ प्रभु ने कैमरे में खूबसूरत याद के तौर पर कैद कर लिया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस

सामंथा रुथ प्रभु के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो आने वाले समय में वह वेब सीरीज सिटाडेल-हनी बनी में नजर आएंगी। उनकी यह सीरीज 7 नवंबर 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। खास बात यह है कि इस वेब सीरीज के जरिए वह पहली बार बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Advertisement
Next Article