India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

जब बेटे Aarav ने जब Twinkle Khanna को अपना पासवर्ड देने से किया इंकार

01:33 PM Oct 03, 2023 IST
Advertisement

ट्विंकल खन्ना एक ऑथर , entrepreneur, columnist ,वाइफ होने के साथ साथ एक माँ का भी रोल निभाती हैं। उनका जीवन आम महिलाओं के लिए इंस्पायरिंग हैं। ट्विंकल जहां इतने सारे किरदार एक साथ निभा रहीं हैं,वहीं ट्विंकल के लिए इन सभी ज़िम्मेदारियों में से माँ की ज़िम्मेदारी उन्हें काफी चैलेंजिंग लगती है। हाल ही में एक कॉलम में ट्विंकल अपने बेटे आरव कुमार को adulthood में बदलते हुए देखने पर अपनी निराशा व्यक्त की और बताया कि कैसे वह अब "बेकार" महसूस कर रहीं हैं क्यूंकि उनके बेटे आरव कुमार को उनके रिश्ते में स्पेस और बॉउंड्रीज़ चाहिए।

अपने कॉलम में ट्विंकल ने उस पल का ज़िक्र किया जब उन्हें एहसास हुआ कि उनका बेटा बड़ा हो गया है। दरअसल कॉल पर एक हेल्थ insurance पॉलिसी एजेंट ने ट्विंकल से उनके health insurance policy और उनके बेटे के डॉक्टर विजिट के बारे में बात चीत की जिसके बाद ट्विंकल ने जब उनके बेटे आरव के बारे में एजेंट्स से पूछना चाहा उस पर एजेंट्स ने उनको यह कह कर चुप करा दिया कि,आरव एडल्ट हैं और उनकी प्राइवेट बातें वो ट्विंकल को नहीं बता सकते।

एक इंडियन फॅमिली के हिसाब से बच्चे और पेरेंट्स के बिच में प्राइवेसी और बॉउंड्रीज़ का कांसेप्ट थोड़ा अटपटा लगता है।एजेंटकी ये बात सुन ट्विंकल आरव के पास उनके अकाउंट का पासवर्ड मांगने के लिए जाती हैं। जिसके बाद आरव उनको अपना पासवर्ड देने से साफ़ इंकार कर देते हैं। और कहते हैं, “मैं आपको अपना पासवर्ड नहीं दे रहा हूँ। मैं 21 साल का हूं, 12 साल का नहीं; मैं अपनी चीजें खुद संभाल सकता हूं।

बेटे का ये रिएक्शन देख ट्विंकल अक्षय कुमार के पास गयी और उनसे ये बात शेयर की, तब अक्षय ने ट्विंकल को उनका सारा ध्यान उनकी छोटी बेटी नातरा और उसके स्कूल होमवर्क पर देने के लिए कहा।

 

लेकिन उसके बाद ट्विंकल को उनकी माँ डिंपल कपाड़िया ने याद दिलाया और कहा कि कैसे एक रेड कारपेट इवेंट पर जब डिंपल ने ट्विंकल के बाल ठीक करने की कोशिश की थी तब ट्विंकल ने उनको ऐसा करने से मना कर दिया था और कहा था , 'मै अपना ध्यान खुद रह सकती हूँ। ' लेकिन आरव के इस बिहेवियर को देख ट्विंकल इससे अभी तक उभर नहीं पाई हैं और उन्होंने कॉलम में लिखा कि, वो अब एक एडल्ट की माँ होने के बाद खुद को काफी बेकर महसूस कर रहीं हैं।

Advertisement
Next Article