India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कौन हैं ‘Bigg Boss 18’ कंटेस्टेंट Rajat Dalal? कैरी मिनाटी संग हुई थी ये कंट्रोवर्सी

02:16 PM Oct 08, 2024 IST
Advertisement

सलमान खान का पॉपुलर रियालिटी शो बिग बॉस 18 की शुरुआत हो चुकी है. इस सीजन में 18 स्टार्स ने एंट्री ली. जिसमें चाहत पांडे, शहजादा धामी, शिल्पा शिरोडकर, अविनाश मिश्रा, तंजिंदर सिंह बग्गा, श्रुतिका अर्जुन, करणवीर मेहरा, नायरा बनर्जी, मुस्कान बामने, अरफीन खान और पत्नी सारा अरफीन खान, ईशा सिंह और चुम दरंग का नाम शामिल है. हालांकि जिस कंटेस्टेंट की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वो कोई और नहीं बल्कि Rajat Dalal है. उनको घर के अंदर देखने के लिए हर कोई एक्साइटेड है.

कौन हैं रजत दलाल?

Rajat Dalal  एक फिटनेस ट्रेनर, पावरलिफ्टर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं. वो फरीदाबाद के रहने वाले हैं. उनका जन्म 12 जनवरी 1996 को हुआ था. उन्होंने फरीदाबाद के ही टैगोर एकेडमी पब्लिक स्कूल से अपनी शुरुआती पढ़ाई की. उसके बाद उन्होंने अपने आगे की पढ़ाई मानव रचना यूनिवर्सिटी से की है. बताया जाता है कि टीनएज के समय से ही उनके अंदर फिटनेस को लेकर दिलचस्पी है. वहीं उन्होंने स्कूल के समय से ही वर्कआउट शुरू कर दिया था और फिर अपने इंटरेस्ट को ही उन्होंने अपना पेशा बना लिया.

सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग

सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हैं. उनके फिटनेस वीडियो अक्सर ही वायरल होते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 1.1 मिलियन यानी 11 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इसके अलावा उनके नाम से ही उनका एक यूट्यूब चैनल भी है, जिस पर 2 लाख 31 हजार फॉलोअर्स हैं. कई बार एल्विश यादव के साथ भी रजत की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं

रजत दलाल और एल्विश यादव का कनेक्शन

रजत दलाल और एल्विश यादव के बीच काफी अच्छी दोस्ती है. जब कुछ महीने पहले यूट्यूबर मैक्सटर्न के साथ एल्विश की लड़ाई हुई थी तो वो रजत ही थे, जिन्होंने बीच में आकर सुलह करवाई थी. जैसे ही ये खबर सामने आई कि रजत ‘बिग बॉस’ में एंट्री करने वाले हैं, उसके बाद एल्विश से जोड़कर रजत का नाम चर्चा में आ गया. सोशल मीडिया पर ऐसा लिखा जाने लगा कि ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर एल्विश के दोस्त रजत दलाल की ‘बिग बॉस 18’ में एंट्री

रजत दलाल के विवाद

रजत कई बार विवादों में घिर चुके हैं. अगस्त के महीने में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में देखा गया था कि रजत तेज रफ्तार से कार चला रहे थे और उनकी कार से एक बाइक वाले को टक्कर लग जाती है और वो इसे अनसुना करके आगे बढ़ जाते हैं. कार में उनके साथ बैठी लड़की जब उन्हें इस बारे में बताती है तो वो कहते हैं कि ये उनका रोज का काम है. उसके बाद रजत को काफी ट्रोल किया गया था.

इससे पहले जून में एक लड़के ने सोशल मीडिया पर रजत के साथ की एक सेल्फी पोस्ट की थी और लिखा था, “हर दिन सुबह जिम में तुम्हारा चेहरा देखकर दिन खराब हो जाता है.” रजत ने इस मजाक को सीरियस ले लिया था और कुछ लड़कों के साथ जाकर उसे उठाकर ले आए थे. उस लड़के ने रजत पर मारपीट का आरोप लगाया था. उस लड़के ने ये भी आरोप लगाया था कि उसके चेहरे पर गोबर लगाया गया था और चेहरे पर पेशाब भी की गई. इस मामले में पुलिस ने रजत को गिरफ्तार भी किया था.

Advertisement
Next Article