India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Salman की 'टाइगर 3' में होगा Hrithik Roshan का कैमियो? दिवाली पर मिलेगा फैंस को सरप्राइज

04:58 PM Nov 04, 2023 IST
Advertisement

सलमान खान की आगामी फिल्म 'टाइगर 3' की रिलीज डेट नजदीक है। मेकर्स इस फिल्म को दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे। बता दें कि मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी 'टाइगर 3' यश राज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की फिल्म है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के फैंस को एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। बताया जा रहा है कि 'टाइगर 3' में सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी के अलावा ऋतिक रोशन भी नजर आने वाले हैं।

टाइगर में ऋतिक रोशन भी आएंगे नजर 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी 'टाइगर 3' में ऋतिक रोशन भी नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि यशराज फिल्म्स की पांचवी स्पाई यूनिवर्स फिल्म में टाइगर, पठान और कबीर एक साथ नजर आएंगे। बता दें कि टाइगर और जोया के की वापसी वाली इस किस्त की एडवांस बुकिंग रिलीज से एक सप्ताह पहले 5 नवंबर, 2023 को शुरू होगी।

ये फिल्में होंगी स्पाई यूनिवर्स में शामिल 
बताया जा रहा है कि टाइगर 3 के बाद, स्पाई यूनिवर्स में अयान मुखर्जी निर्देशित एक्शन फिल्म 'वॉर 2' देखने को मिलेगी। इस फिल्म में ऋतिक रोशन, जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी नजर आएंगे। 'वॉर 2' के बाद आलिया भट्ट अपनी स्पाई फिल्म के साथ इस यूनिवर्स का हिस्सा बनेंगी, जिसमें वह शारवरी वाघ के साथ नजर आएंगी।
दिवाली के दिन होगी रिलीज
बता दें कि 'टाइगर 3' दिवाली के दिन यानी 12 नवंबर को रिलीज होगी। इसमें सलमान के साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी अहम रोल में नजर आएंगे। 'टाइगर 3' हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी डब वर्जन में देखी जा सकेगी। इस फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो होगा। एक बार फिर फिल्म में शाहरुख खान और सलमान खान साथ नजर आएंगे।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article