IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Yodha Box Office Collection Day 2: सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

09:54 AM Mar 17, 2024 IST
Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है फैंस बड़े लंबे से इंतजार कर रहे थे। आइये जानते हैं फिल्म योद्धा की दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन। बता दें शनिवार को इजाफा देखने को मिला। ऐसे में आइए जानते हैं कि क्या वास्तव में शनिवार को योद्धा की कमाई में इजाफा हुई है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है, डायरेक्टर पुष्कर झा और सागर आम्ब्रे के निर्देशन में बनी योद्धा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस मूवी का फैंस बड़े लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, प्रशंसको के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है,इस बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' ने रिलीज के दूसरे दिन के लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं। आइए जानते हैं योद्धा ने पहले शनिवार को कितने करोड़ की कमाई की है।

दूसरे दिन योद्धा ने कमाए इतने करोड़

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 4 से 6 करोड़ रुपये तक की कमाई की, ऐसा माना जा रहा था कि शनिवार के दिन वीकेंड के वजह से योद्धा की कमाई में इजाफा देखने को मिलेगा। लेकिन कहानी सेकंड डे पर भी कुछ नहीं बदली है। एक रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा ने रिलीज के दूसरे दिन पर करीब 5.68 करोड़ का कारोबार कर लिया है। ओपनिंग डे के हिसाब से आज की कमाई में करीब 1 करोड़ की बढ़ोत्तरी हुई है, जो ज्यादा असरदार नहीं मानी जा रही है। इन बढ़ते हुए आंकड़ों को देख कर कहा जा सकता है कि उम्मीद के मुताबिक योद्धा दर्शकों की उम्मीद पर खरी उतरती हुई नजर नहीं आ रही है।

दूसरे दिन पस्त हुई ‘बस्तर’ की हालत

अदा शर्मा की फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ में अदा शर्मा ने आईपीएस अफसर नीरजा माधवन का रोल निभाया है, जो बस्तर में फैले नक्सलवाद को खत्म करने का बीड़ा उठाती है आपको बता दें ‘बस्तर’ हालत बॉक्स ऑफिस पर पस्त नजर आ रही है, सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ के साथ क्लैश हुई इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर सिर्फ 40 लाख रुपये की कमाई की थी, एक रिपोर्ट के मुताबिक, दूसरे दिन फिल्म की कमाई 75 लाख रुपये हुई है, फिल्म ने देशभर में अब तक सिर्फ 1.15 करोड़ रुपये कमाए हैं.

Advertisement
Next Article