India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

The Kapil Sharma Show शो में आने के लिए Archana Puran Singh की फीस जानकर आप चौंक जाएंगे

10:38 AM Sep 18, 2024 IST
Advertisement

कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का दूसरा सीजन जल्द ही शुरु हो रहा है. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो का पहला सीजन काफी सफल रहा था. इसके बाद अब दूसरा सीजन भी 21 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर रिलीज के लिए तैयार है. हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे काफी पंसद किया गया था.

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो के दूसरे सीजन की शुरुआत से पहले कपिल शर्मा और उनकी टीम प्रमोशन में बिजी हैं. इसी बीच सभी कलाकारों ने सिद्धार्थ कन्नन को एक इंटरव्यू दिया. इस दौरान शो की जज Archana Puran Singh ने अपनी और अन्य कास्ट मेंबर्स की फीस को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

अर्चना बोलीं- बाकी लोग मुझसे डबल कमाते हैं

कपिल शर्मा के शो में अर्चना अपनी जोरदार हंसी से चार चांद लगा देती हैं. गुजरे दौर में बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड में काम करने वाली अर्चना की पहचान अब कपिल शर्मा के शो की जज के रुप में होती हैं. वे अपनी जोरदार हंसी के लिए काफी पॉपुलर हैं. उन्होंने सिद्धार्थ कन्नन संग इंटरव्यू में बताया कि उन्हें हंसने के लिए ही पैसे मिलते हैं.

सिद्धार्थ कन्नन ने पहले कीकू शारदा से सवाल किया कि, क्या उन्हें इतनी मेहनत करने में बुरा लगता हैं. कपड़े पहनना, ज्यादा मेकअप करना, डायलॉग तैयार करना और मंच पर प्रदर्शन करना. जबकि अर्चना को बस बैठकर हंसने के लिए पैसे मिलते हैं. कीकू जवाब देते इससे पहले अर्चना ने कहा कि, 'पैसे ये लोग डबल ले जाते हैं. तो सही है न मेहनत करो भाई. मुझे हंसने के लिए पैसे मिल रहे हैं, और उन्हें उनकी मेहनत के लिए पैसे मिल रहे हैं. कुछ लोगों को उनकी सुंदरता के लिए पैसा मिलता है, दूसरों को उनके टैलेंट के लिए, लेकिन मुझे इन सबके लिए पैसा मिलता है.'

सुनील ग्रोवर ने की अर्चना की तारीफ

सुनील ग्रोवर भी इस दौरान अर्चना की तारीफ करते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि, 'अर्चना जी का व्यक्तित्व संक्रामक है.' इसके बाद अपनी जोर से हंसने की आदत पर अर्चना ने काजोल और दीपिका पादुकोण जैसी मशहूर एक्ट्रेसेस का उदाहरण देते हुए बताया कि, 'बहुत सी महिलाएं जोर से हंसती हैं. मेरी हंसी सबसे अलग है क्योंकि मुझे शो में हंसने के कई मौके मिलते हैं.'

Advertisement
Next Article