India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Sara Ali Khan का Transformation देख रह जायेंगे दंग, दो हफ्ते में कर दिखाया ये कमाल

02:24 PM Nov 07, 2023 IST
Advertisement

अभिनेत्री सारा अली खान, जिनका वजन घटाना उनके कई प्रशंसकों के लिए प्रेरणा रही है, ने अब दो सप्ताह की अवधि में अपने पेट की चर्बी को खत्म करने से पहले ली गई अपनी एक तस्वीर साझा की है।सारा ने हाल की घटनाओं से अपनी तस्वीरों का एक कोलाज दिखाने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज़ का सहारा लिया, जिसमें एक तस्वीर में उनका मोटा पेट दिखाई दे रहा है।

उन्होंने लिखा, "ईमानदारी से कहूं तो इस शीर्ष छवि को अपलोड करने में बहुत असहजता महसूस हुई - लेकिन मुझे वास्तव में गर्व है कि मैंने इसे 2 सप्ताह में हासिल कर लिया। वजन की समस्या हमेशा मेरे लिए एक संघर्ष रही है। छुट्टियों की कैलोरी को अलविदा, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि शांति से बाहर निकलें।" अपराध।"उन्होंने कहा, "फिटनेस एक यात्रा है इसलिए बस चलते रहें।"पहली तस्वीर में सारा को पेट पर हाथ रखकर योगा मैट पर बैठे देखा जा सकता है। उसने कैमरे के सामने उदास चेहरा बनाया।

दूसरी छवि में झिलमिलाते सुनहरे रंग के को-ऑर्ड में सारा का लुक दिखाया गया।आखिरी तस्वीर मनीष मल्होत्रा के विशाल दिवाली कार्यक्रम की थी। इवेंट के लिए उन्होंने पिंक और सिल्वर लहंगा और प्लंजिंग नेकलाइन शर्ट पहनी थी। उन्होंने अत्यधिक आभूषण पहनने से परहेज किया और अपने बालों को खूबसूरत जूड़े में बांधा।अभिनेत्री ने कहा कि वह फोटो अपलोड करने को लेकर आशंकित थीं लेकिन उन्होंने जो किया उससे वह खुश हैं।इस बीच सारा 'कॉफी विद करण' सीजन 8 के आने वाले एपिसोड में अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगी।

सारा हाल ही में विक्की कौशल के साथ 'जरा हटके जरा बचके' में नजर आई थीं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था।सारा अनुराग बसु की 'मेट्रो...इन डिनो' में नजर आएंगी। एक संकलन के रूप में प्रस्तुत इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख, अनुपम खेर, अली फज़ल और नीना गुप्ता भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।उनकी झोली में 'ऐ वतन मेरे वतन' भी है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक थ्रिलर-ड्रामा, 'ऐ वतन मेरे वतन', बॉम्बे में एक कॉलेज लड़की की निडर यात्रा का वर्णन करती है जो एक स्वतंत्रता सेनानी बन जाती है।

यह काल्पनिक कहानी 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह देश के युवाओं के साहस, देशभक्ति, बलिदान और संसाधनशीलता के बारे में एक कहानी है। कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित और दरब फारूकी और कन्नन अय्यर द्वारा संयुक्त रूप से लिखित, यह फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगी।

Advertisement
Next Article