+

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में जेल में बंद आर्यन से मिलने पहुंचे सुपरस्टार शाहरुख खान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान गुरुवार को मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में ​जेल में बंद आर्यन खान से आर्थर रोड जेल पहुंचे।
क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में जेल में बंद आर्यन से मिलने पहुंचे सुपरस्टार शाहरुख खान
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान गुरुवार को मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में ​जेल में बंद आर्यन खान से आर्थर रोड जेल पहुंचे।  बुधवार को मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज हो गई थी। 14 अक्तूबर को सेशंस कोर्ट में जज ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। 
आर्यन के अलावा दो आरोपियों  की जमानत याचिका भी हुई खारिज 
अदालत ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा दर्ज ड्रग्स मामले में आर्यन के अलावा दो आरोपियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिकाओं को भी खारिज कर दिया। खान के वकील ने कहा कि हालांकि विशेष न्यायाधीश वी. वी. पाटिल के विस्तृत फैसले की अभी प्रतीक्षा की जा रही है। उन्होंने कहा कि वे बुधवार या गुरुवार तक आर्यन की जमानत के लिए बंबई हाईकोर्ट में अपील करने की योजना बना रहे हैं। 14 अक्तूबर को अदालत ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। पिछली सुनवाई के दौरान एनसीबी ने अदालत में कहा था कि आर्यन खान ड्रग्स लेने का आदी है और वह कई ड्रग्स पेडलर्स के साथ भी संपर्क में रहा है।
कई बार टला फैसला
आर्यन खान की सुनवाई पिछली कुछ समय से बार-बार टलती रही है। लेकिन, आज इस बात की उम्मीद जताई जा रही थी कि, आर्यन खान की जमानत हो सकती है। हालांकि, उनकी याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया। 14 अक्टूबर को कोर्ट ने उनका फैसला सुरक्षित रख लिया था और सुनवाई की तारीख 20 अक्टूबर दी थी। 
ड्रग्स पार्टी का है पूरा मामला 
मुंबई में क्रूज पार्टी के दौरान एनसीबी के छापे में आर्यन खान को हिरासत में लिया गया था, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी की गई। आर्यन के साथ-साथ अरबाज और मुनमुन को भी गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी ने 14 अक्टूबर को कोर्ट में सुनवाई के दौरान कहा था कि,आर्यन खान के अंतराष्ट्रीय ड्रग पेडलर के साथ कनेक्शन होने की संभावना है, जिसकी जांच होना बेहद जरुरी है। 
facebook twitter instagram