+

बांबे हाई कोर्ट ने सुनाया फैसला, रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत तो भाई शोविक की जमानत याचिका खारिज

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती अब तक जेल में बंद थी। उन्हें ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था
बांबे हाई कोर्ट ने सुनाया फैसला, रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत तो भाई शोविक की जमानत याचिका खारिज

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती अब तक जेल में बंद थी। उन्हें ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। लेकिन अब इस मामले से जुड़ी एक अहम खबर सामने आई है। खबर है की रिया चक्रवर्ती को अब बड़ी राहत मिली है। दरअसल, बांबे हाई कोर्ट से रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल गई है। वहीं रिया के भाई शोविक की जमानत याचिका खारिज हो गई है। 


रिया करीब एक महीने से NDPS ऐक्ट के तहत भायखला जेल में बंद थीं। सुशांत मामले की जांच के सिलसिले में एनसीबी ने रिया से लंबी पूछताछ के बाद 9 सितंबर को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद मंगलवार को विशेष अदालत ने रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक की न्यायिक हिरासत को 20 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया। विशेष अदालत इससे पहले रिया और उसके भाई की जमानत याचिका खारिज कर चुकी है। इसके बाद उन्होंने जमानत के लिए बांबे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।



बता दे, रिया पर एनसीबी का शिकंजा तब कसा जब उनके ड्रग्स चैट सामने आए। हालांकि इससे पहले मीडिया को दिए इंटरव्यू में रिया ने कहा था कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया और वे टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं। रिया और शोविक के खिलाफ गंभीर सबूत मिलने के बाद एनसीबी ने दोनों को गिरफ्तार किया था। एनसीबी की पूछताछ में रिया ने कई सेलेब्स के ड्रग्स कनेक्शन और बॉलीवुड की ड्रग्स पार्टी के बारे में खुलासा किया।


facebook twitter instagram